Move to Jagran APP

एक बार फिर से खुली इस इलेक्ट्रिक बाइक के लिए बुकिंग, 5 घंटे से भी कम में चार्ज होने पर देती है 150km की रेंज

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता ने इस साल तीसरी बार ई-बाइक के लिए बुकिंग खोली हैं और साथ ही मोटरसाइकिल के लिए एक नया एक्सटीरियर कलर थीम भी पेश किया है। RV 400 की कीमत में FAME-II सब्सिडी के बाद हुए बदलाव के बाद 1.07 लाख (एक्स-शोरूम) तय की गई है।

By BhavanaEdited By: Published: Thu, 21 Oct 2021 03:30 PM (IST)Updated: Fri, 22 Oct 2021 12:10 PM (IST)
एक बार फिर से खुली इस इलेक्ट्रिक बाइक के लिए बुकिंग, 5 घंटे से भी कम में चार्ज होने पर देती है 150km की रेंज
इस बाइक को मानेसर, हरियाणा में स्थित संयंत्र में तैयार किया जाता है।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क।  Revolt RV400 Bookings: देश में इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की दिशा में कदम बढ़ाते हुए रिवॉल्ट ने सबसे पहले आसान ईएमआई के विकल्प के साथ दो बाइक्स (RV300 & RV400) को भारत में उतारा था। बता दें, कंपनी ने आज से अपनी फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल RV 400 की बुकिंग को एक बार फिर से शुरू कर दिया है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता ने इस साल तीसरी बार ई-बाइक के लिए बुकिंग खोली हैं, और साथ ही मोटरसाइकिल के लिए एक नया एक्सटीरियर कलर थीम भी पेश किया है।

loksabha election banner

सब्सिडी के बाद क्या है कीमत

Revolt RV400 की कीमत 1.25 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत है और यह तीन कलर ऑप्शन- रिबेल रेड, मिस्ट ग्रे और कॉस्मिक ब्लैक में उपलब्ध है। हालांकि राज्यों में दी जानें वाली सब्सिडी के चलते इस बाइक की कीमत 20 से 22 हजार रुपये कम हो जाती है। फिलहाल बुकिंग को पूरे भारत के 70 शहरों में बढ़ा दिया गया है। जिसमें दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई जैसे मेट्रो शहरों के अलावा, हुबली, बेलगाम, हल्द्वानी, वारंगल, तिरुपति, करनाल, पानीपत, वापी, सोलन शामिल हैं। इसके साथ ही अब टियर- II और टियर- III शहरों में रहने वाले लोग भी अपनी बाइक को घर बैठे कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से बुक कर सकते हैं।

रिवोल्ट RV400 कैसे बुक करें

आप इस बाइक को बुक करने के लिए रिवोल्ट के बुकिंग पेज पर जाएं।

फिर, अपना नाम, फोन नंबर, ईमेल, राज्य और शहर दर्ज करें। इसके बाद आप उस रंग प्रकार का चयन करें जिसे आप खरीदना चाहते हैं और "चयन करें" पर क्लिक करें।

फिर, आपको आपके शहर के आधार पर डिलीवरी स्लॉट दिखाया जाएगा।

इसके बाद पेमेंट बटन पर क्लिक करें। आपको बाइक की बुकिुग के लिए करीब 19,999 रुपये का भुगतान करना होगा। इस प्रोसेस को पूरा करने के लिए आपको अपनी बुकिंग के बारे में अपडेट मिलना शुरू हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.