Move to Jagran APP

Revolt Intellicorp की योजना, 2020 की पहली तिमाही में चार नए शहरों में करेगी एंट्री

Revolt RV400 और RV300 को भारत की पहली AI सक्षम मोटरसाइकिलों को पिछले साल अगस्त में दिल्ली में पुणे में लॉन्च किया गया था

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 09:03 AM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 09:03 AM (IST)
Revolt Intellicorp की योजना, 2020 की पहली तिमाही में चार नए शहरों में करेगी एंट्री
Revolt Intellicorp की योजना, 2020 की पहली तिमाही में चार नए शहरों में करेगी एंट्री

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Revolt Intellicorp मार्च 2020 तक चार नए बाजारों में असीमित क्रांति लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। Revolt की RV400 और RV300 को भारत की पहली AI सक्षम मोटरसाइकिलों को पिछले साल अगस्त में दिल्ली में पुणे में लॉन्च किया गया था, जिसमें एक बेहतर परफॉर्मेंस के साथ स्मार्ट मोबिलिटी समाधान लाने का वादा किया था। दिल्ली और पुणे ने हमारे उपभोक्ताओं के साथ एक भारी कर्षण देखा है और हम अब इन शहरों से मांग को पूरा कर रहे हैं जैसा कि हम बोलते हैं।

loksabha election banner

इस साल कई शहरों में अपनी विस्तार योजनाओं का खुलासा करते हुए Revolt 29 फरवरी को अहमदाबाद में अपने फुटप्रिंट का विस्तार करने के लिए तैयार है। इसके बाद 2 मार्च को हैदराबाद, 5 मार्च को चेन्नई और मार्च के अंत तक मुंबई में करेगी। जैसा कि Revolt को अपने विकास की ओर एक अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और ऐसे में कंपनी ने मार्च से RV400 के वेटिंग पीरियड को 5 महीनों से घटाकर 90 दिन तक कर करने जा रही है।

Revolt Intellicorp प्राइवेट लिमिटेड के फाउंडर राहुल शर्मा ने कहा, "पिछले साल अगस्त में हमारे कमर्शियल लॉन्च के बाद से हम लगातार अन्य बाजारों में उपभोक्ताओं और डीलरों से समान रूप से प्रतिक्रियाएं प्राप्त कर रहे हैं। दोनों मोटरसाइकिलों की समग्र प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रही है और यह निश्चित रूप से इंगित करता है कि उपभोक्ता बदलाव पहले से ही चल रहा है और ऐसे में भारत एक इलेक्ट्रिक रेवोल्यूशन के लिए तैयार है। यह उपभोक्ताओं को लगातार खुश करने और EVs को जनता के लिए सुलभ बनाने के हमारे इरादे को मजबूत करता है। अब हमने अपने वेटिंग पीरियड को 90 दिन तक कर रहे हैं, जिसके चलते हमें शहरों में जल्द ही इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल देखने को मिलेंगी।"

ये भी पढ़ें:

पुराने मॉडल से कितनी अलग है नई Maruti Suzuki Vitara Brezza फेसलिफ्ट, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Toyota Glanza CVT Review: मारुति सुजुकी बलेनो से बेहतर है परफॉर्मेंस ?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.