Move to Jagran APP

Revolt की अलगी इलेक्ट्रिक कैफे रेसर हुई टीज, जानें कब होगी लॉन्च

Revolt Intellicorp ने हाल ही में देश की पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल RV 300 और RV 400 को लॉन्च किया है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 02:58 PM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 02:58 PM (IST)
Revolt की अलगी इलेक्ट्रिक कैफे रेसर हुई टीज, जानें कब होगी लॉन्च
Revolt की अलगी इलेक्ट्रिक कैफे रेसर हुई टीज, जानें कब होगी लॉन्च

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Revolt Intellicorp ने हाल ही में देश की पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल RV 300 और RV 400 को लॉन्च किया है। कंपनी ने लॉन्च के अंत में एक इलेक्ट्रिक कैफे रेसर को टीज किया है, जो कि कंपनी का दूसरा लॉन्च हो सकता है। टीजर इमेज में एक स्कैज है जिसमें एक मोटरसाइकिल राउंड हैडलैंप, लो-सेट क्लिप ऑन हेंडलबार्स, छोटी सीट और एक कैफे रेसर स्टाइल के साथ आती है। अगर कंपनी इस बाइक को लॉन्च करती है, तो माना जा रहा है इसमें Revolt RV400 वाली इलेक्ट्रिक मोटर शामिल कर सकती है। कयास लगाए जा रहे हैं कंपनी इसे 2019 के अंत तक या फिर 2020 की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है।

loksabha election banner

Revolt भारत में अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को किफायती करना चाहती है, जिसकी वजह से वह लॉन्च के दौरान एक मासिक प्लान ऑफर कर रही है। RV300 को 37 महीनों के लिए 2,999 रुपये प्रति माह में खरीद सकते हैं। वहीं, RV 400 के स्टैंडर्ड वेरिएंट को 3,499 प्रति माह और प्रीमियम वेरिएंट को 3,999 रुपये प्रति माह में खरीद सकते हैं, जो कि 37 महीनों के लिए होगी। ऐसा माना जा रहा है कंपनी इलेक्ट्रिक कैफे रेसर को भी समान प्लान में उतार सकती है।

Revolt RV400 4G LTE सिम से लैस है जिसमें मोटरसाइकिल के इंटरनेट और क्लाउड-कनेक्टेड फीचर्स शामिल हैं। इसके अलाव इसमें कंपनी ने लीथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है, जो सिंगल चार्ज पर 156 km तक का सफर तय करती है और इसे फुल चार्ज होने में 4.5 घंटे का समय लगता है।

ये भी पढ़ें:

नई Hyundai Creta (ix25) के इंटीरियर की तस्वीरें आई सामने, मिलेगा Hector जैसा 

Revolt की इलेक्ट्रिक बाइक के किस वेरिएंट में मिलेंगी क्या सुविधाएं, यहां जानें सबकुछ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.