Move to Jagran APP

Renault जून महीने में इन गाड़ियों पर दे रही अधिकतम 60,000 रुपये तक का डिस्काउंट

Renault Triber Renault Kwid और Renault Duster पर जून महीने में अधिकतम 60000 रुपये तक का लाभ दिया जा रहा है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 09:53 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 08:59 AM (IST)
Renault जून महीने में इन गाड़ियों पर दे रही अधिकतम 60,000 रुपये तक का डिस्काउंट
Renault जून महीने में इन गाड़ियों पर दे रही अधिकतम 60,000 रुपये तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। ज्यादातर कार कंपनियां ने देशभर में पिछले महीने से ही अपना संचालन शुरू कर दिया है। हालांकि, अप्रैल महीने में जीरो कारों की बिक्री के बाद संचालन शुरू होने के बावजूद लॉकडाउन में गाड़ियों की खरीदारी उतनी बेहतर देखने को नहीं मिली जितनी सामान्य दिनों में मिलती है। किसी भी कार ने पिछले महीने 5,000 यूनिट्स का आंकड़ा पार नहीं किया क्योंकि यूनिट्स पूरी इंडस्ट्री के मुकाबले काफी नीचे थीं। ऐसे में अब ग्राहकों को अपने शोरूम में खींचने के कोशिश में Renault सहित प्रमुख कार निर्माता कंपनियां विभिन्न लाभ और छूट प्रदान कर रही हैं। अधिकांश लाभ पिछले महीने की पेशकश के समान ही दिया जा रहा है। Renault की गाड़ियों पर मिलने वाला यह लाभ 30 जून तक मान्य है।

prime article banner

Renault Triber

Renault अपनी Triber पर चुनिंदा कर्मचारियों के लिए 7,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। ग्रामीण इलाकों के लिए जैसे किसान, सरपंच और ग्राम पंचायत के सदस्यों के लिए स्पेशल 10,000 रुपये का लाभ दे रही है। ग्राहक ग्रामीण इलाकों में भी कॉर्पोरेट डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी 10,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस या अतिरिक्त रेनो मॉडल खरीदने पर 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है। कुल मिलाकर इस गाड़ी पर 30,000 रुपये का लाभ दिया जा रहा है। Triber के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Renault Kwid

Renault अपनी इस गाड़ी पर एक्सचेंज बॉनस के तौर पर 10,000 रुपये का लॉयल्टी बॉनस या फिर एक 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है, जो लोग अतिरिक्त रेनो मॉडल खरीद रहे हैं। Kwid खरीदने वालों के लिए 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक ग्रामीण डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। केवल चुनिंदा कॉर्पोरेट कर्मचारी ही कॉर्पोरेट छूट के लिए पात्र होते हैं, जबकि ग्रामीण प्रस्ताव किसानों, सरपंचों और ग्राम पंचायत के सदस्यों पर लागू होते हैं। कुल मिलाकर इस गाड़ी पर 35,000 रुपये तक का लाभ दिया जा रहा है। Kwid के बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Renault Duster

कंपनी इस गाड़ी पर 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस दे रही है। वहीं, अतिरिक्त 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रेनो मॉडल पर दिया जा रहा है। चुनिंदा कॉर्पोरेट अधिकारियों के लिए Duster पर 20,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ग्रामीण इलाकों में किसानों, सरपंच और ग्राम पंचायत के सदस्यों को 10,000 रुपये का स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है। कुल मिलाकर 60,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Duster के बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.