Move to Jagran APP

सबसे किफायती 7 सीटर कार पर Renault दे रही तगड़ा डिस्काउंट, पहले 3 माह नहीं देनी होगी EMI

भारतीय बाजार में Renault इस समय Renault Triber की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। (फोटो साभार Renault)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 21 Jun 2020 03:32 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jun 2020 03:32 PM (IST)
सबसे किफायती 7 सीटर कार पर Renault दे रही तगड़ा डिस्काउंट, पहले 3 माह नहीं देनी होगी EMI
सबसे किफायती 7 सीटर कार पर Renault दे रही तगड़ा डिस्काउंट, पहले 3 माह नहीं देनी होगी EMI

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Renault जून माह में Renault Triber की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। अगर आप इस समय इस कार को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए किफायती साबित हो सकता है। यहां हम आपको इस कार की पूरी जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

ऑफर और कीमत: ऑफर की बात की जाए तो Renault Triber की खरीद पर कंपनी 30,000 रुपये तक की बचत का मौका दे रही है। कॉर्पोरेट बोनस की बात की जाए तो 7,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। वहीं इतना ही डिस्काउंट ग्रामीण ग्राहकों के लिए भी दिया जा रहा है। वहीं अगर इस कार को लोन पर लिया जाता है तो इस पर 8.99% की स्पेशल ब्याज दर का ऑफर मिल रहा है। सबसे खास बात यह है कि इस कार को खरीदने पर पहले तीन महीने तक कोई ईएमआई नहीं देनी होगी। वहीं कीमत की बात की जाए तो Renault Triber की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.99 लाख रुपये है।

Renault Triber के बारे में...

इंजन और पावर की बात की जाए तो Renault Triber में 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि की पावर और का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं गियरबॉक्स की बात की जाए तो इस कार में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। वहीं डाइमेंशन की बात की जाए तो Triber की लंबाई 3990 mm, चौड़ाई 1739 mm, ऊंचाई 1643 mm, व्हीलबेस 2636 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 182 mm, फ्रंट ट्रैक 1547 mm, रियर ट्रैक 1545 mm और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 40 लीटर है। वहीं सस्पेंशन की बात की जाए तो Renault Triber के फ्रंट में लोअर ट्रायंगल और कॉइल स्प्रिंग के साथ पिस्यूडो मैकफर्शन स्ट्रट और रियर में टोरसियन बीम एक्स्ल सस्पेंशन दिया गया है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Triber के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.