Move to Jagran APP

Renault की सस्ती फैमिली कार पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें कितना होगा फायदा

भारतीय बाजार में मौजूद किफायती फैमिली कार Renault Kwid की खरीद पर कंपनी आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 01:40 PM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 01:40 PM (IST)
Renault की सस्ती फैमिली कार पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें कितना होगा फायदा
Renault की सस्ती फैमिली कार पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें कितना होगा फायदा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Renault Kwid की खरीद पर कंपनी भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस समय Renault Kwid को खरीदना कितना ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकता है। आज हम यहां Renault Kwid के फीचर्स, स्पेशिफिकेशन और डाइमेंशन आदि के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Renault Kwid में पहला 0.8 लीटर का 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 5678 Rpm पर 54 PS की पावर और 4386 Rpm पर 72 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। दूसरा 1.0 लीटर 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 5500 Rpm पर 68 PS की पावर और 4250 Rpm पर 91 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन की बात की जाए तो Renault Kwid के फ्रंट में लोवर ट्रांसवर्शे लिंक के साथ मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में क्वाइल स्प्रिंग के साथ ट्विस्ट बीम सस्पेंशन दिया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Renault Kwid के फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात की जाए तो Renault Kwid की लंबाई 3731mm, चौड़ाई 1579mm, ऊंचाई 1490mm, व्हीलबेस 2422mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 184mm, सीटिंग कैपेसिटी 5 सीटर और फ्यूल टैंक 28 लीटर का है।

कीमत और ऑफर

कीमत की बात की जाए तो Renault Kwid की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 2,83,290 रुपये है। अगर आप इस समय इस कार को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो 45 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 4 साल की वारंटी, लॉयल्टी बोनस 10 हजार रुपये और 2 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 2020 Mahindra Thar जल्द होगी भारत में लॉन्च, इन फीचर्स से होगी लैस

यह भी पढ़ें: Honda 2019 के आखिर में Grazia पर दे रहा शानदार डिस्काउंट, जानें कितना होगा फायदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.