Move to Jagran APP

Renault की इस कार पर नहीं देनी होंगी पहली 3 EMI साथ में 35,000 का डिस्काउंट, कीमत 3 लाख से भी कम

भारतीय बाजार में Renault इस समय Renault Kwid की खरीद पर शानदार ऑफर दे रही है जिससे खरीदने पर ग्राहकों को फायदा होगा। (फोटो साभार Renault)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 03:49 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2020 03:49 PM (IST)
Renault की इस कार पर नहीं देनी होंगी पहली 3 EMI साथ में 35,000 का डिस्काउंट, कीमत 3 लाख से भी कम
Renault की इस कार पर नहीं देनी होंगी पहली 3 EMI साथ में 35,000 का डिस्काउंट, कीमत 3 लाख से भी कम

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Renault जून माह में अपनी किफायती कारों में से एक Renault Kwid की खरीद पर इस समय आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको इस छोटी हैचबैक कार पर मिलने वाले ऑफर के साथ-साथ अन्य फीचर्स, स्पेशिफिकेशन, डाइमेंशन और कीमत आदि की जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

ऑफर: ऑफर की बात की जाए तो Renault Kwid की खरीद पर 35,000 रुपये तक के अतिरिक्त फायदे मिल रहे हैं। कंपनी इस हैचबैक कार की खरीद पर 8.99 फीसद की दर से लोन ऑफर दे रही है। वहीं अगर यह कार लोन पर खरीदी जाती है तो पहली तीन ईएमआई पर छूट दी जा रही है, यानी कि पहली तीन ईएमआई नहीं देनी होंगी।

Renault Kwid के बारे में जानकारी

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Renault Kwid BS6 में 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन है जो कि 68 hp की पावर और 91 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Kwid BS6 के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। डाइमेंशन की बात की जाए तो Renault Kwid BS6 की लंबाई 3679 mm, चौड़ाई 1579 mm, ऊंचाई 1478 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 180 mm, व्हील बेस 2422 mm, सीटिंग कैपेसिटी 5 सीटर और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 28 लीटर है। वहीं सबसे आखिर में कीमत की बात की जाए तो Renault Kwid BS6 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 2,92,290 रुपये है।

फीचर्स: सस्पेंशन की बात की जाए तो Renault Kwid के फ्रंट में लोअर ट्रांसवर्श लिंक के साथ मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में क्वाइल स्प्रिंग के साथ ट्विस्ट बीम सस्पेंशन दिया गया है। कलर ऑप्शन की बात की जाए तो Renault Kwid मार्केट में ZANSKAR BLUE, FIERY RED, ICE COOL WHITE, MOONLIGHT SILVER, OUTBACK BRONZE और ELECTRIC BLUE में उपलब्ध है। सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो रिवर्स पार्किंग सेंसर, इंजन इम्मोबिलाइजर, एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, ड्राइवर और पैसेंजर सीट बेल्ट रिमाइंडर, ऑवर स्पीड अलर्ट, रियर डोर चाइल्ड लॉक, एलईडी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल टेक्नोमीटर, ऑन बोर्ड ट्रिप कंप्यूटर और गियर शिफ्ट इंडीकेटर दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.