Move to Jagran APP

लॉकडाउन के बीच Renault की इस सस्ती 7 सीटर कार पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें

लॉकडाउन की बीच में Renault अपनी किफायती 7 सीटर का Renault Triber की खरीद पर आकर्षक ऑफर दे रही है। (फोटो साभार Renault)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 12:37 PM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 12:37 PM (IST)
लॉकडाउन के बीच Renault की इस सस्ती 7 सीटर कार पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें
लॉकडाउन के बीच Renault की इस सस्ती 7 सीटर कार पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश में कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन की वजह से देशभर में सभी ऑटोमोबाइल कंपनियों ने अपने प्लांट और डीलरशिप को अस्थाई रूप से बंद किया। अब लॉकडाउन में कुछ राहत मिलने के बाद कंपनियों ने कुछ स्थानों पर फिर से संचालन शुरू किया है और कई जगह डीलरशिप और सर्विस सेंटर भी खोल दिए गए हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं कि देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनियों में से एक Renault इस समय अपनी किफायती 7 सीटर कार Renault Triber की खरीद पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। अगर आप इस समय कोई नई 7 सीटर कार खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

loksabha election banner

ऑफर और कीमत: सबसे पहले ऑफर की बात की जाए तो पूरे देश में Renault Triber की खरीद पर कंपनी इस समय आकर्षक ऑफर की पेश कर रही है। इस कार की खरीद पर कंपनी 30,000 रुपये तक के लाभ दे रही है। 30,000 रुपये तक के बेनिफिट्स में 20,000 रुपये के एक्सचेंज बेनिफिट्स शामिल हैं और 10,000 रुपये के लॉयल्टी बेनिफिट्स शामिल हैं। लॉयल्टी बेनिफिट्स में 10,000 रुपये के एक्सचेंज बेनिफिट शामिल हैं या फिर 5,000 रुपये तक कैश डिस्काउंट दिया जा सकता है। इस कार की खरीद पर कॉर्पोरेट बोनस के तौर पर 10,000 रुपये का बेनिफिट और ग्रामीण ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर में 10,000 रुपये का बेनिफिट दिया जा रहा है। इस कार की खरीद पर लोन पर 8.99 फीसद की खास ब्याज दर का ऑफर मिल रहा है। सबसे खास बात यह है कि इस कार को खरीदने पर शुरुआत में पहली 3 ईएमआई नहीं देनी होंगी। कीमत की बात की जाए तो Renault Triber की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.99 लाख रुपये है।

Renault Triber के बारे में...

सबसे पहले इंजन और पावर की बात करें तो Renault Triber में 999cc का 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 6250 Rpm पर 71 Hp की पावर और 3500 Rpm पर 96 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Triber के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक है। वहीं सस्पेंशन के मामले में Triber के फ्रंट में लॉअर ट्राएंगल और क्वाइल स्प्रिंग के साथ मैकरफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन और रियर में टोर्शियन बीम एक्स्ल सस्पेंशन दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.