Move to Jagran APP

Renault Festive Discount Offers: रेनॉ की कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानें क्या है ऑफर

Renault ने भी अब अपनी कारों पर डिस्काउंट ऑफर शुरू कर दिया है। इस ऑफर का लाभ ग्राहक पूरे फेस्टिव सीजन में ले पाएंगे। ऐसे में अगर आप भी फेस्टिव सीजन में अपने घर रेनॉ कार लाने का मन बना रहे हैं तो ये मौक़ा आपके लिए बेहद ख़ास है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 12:24 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 09:40 AM (IST)
Renault Festive Discount Offers: रेनॉ की कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानें क्या है ऑफर
Renault की कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट (Photo Credit: Renault)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत में फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने वाली है ऐसे में ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी कारों पर बेहतरीन ऑफर्स पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आपको बता दें कि Renault ने भी अब अपनी कारों पर डिस्काउंट ऑफर शुरू कर दिया है। इस ऑफर का लाभ ग्राहक पूरे फेस्टिव सीजन में ले पाएंगे। ऐसे में अगर आप भी फेस्टिव सीजन में अपने घर रेनॉ कार लाने का मन बना रहे हैं तो ये मौक़ा आपके लिए बेहद ख़ास है। तो चलिए जानते हैं Renault की कौन सी कार पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

loksabha election banner

Renault Kwid: क्विड पर कंपनी पूरे 40,000 रुपये का डिस्काउंट कंपनी की तरफ से ऑफर किया जा रहा है। इस डिस्काउंट का फायदा ग्राहक पूरे अक्टूबर महीने में ले सकते हैं। इस ऑफर में ग्राहकों को 9,000 रुपये तक का कॉरपोरेट डिस्काउंट और ग्रामीण ग्राहकों को स्पेशल ऑफर दिया जाएगा। साथ ही इस ऑफर में ग्राहकों को 3.99 परसेंट का स्पेशल इंट्रेस्ट रेट भी दिया जाएगा।

Renault Triber: भारत में इस कार की कीमत 5.12 लाख से शुरू होती है। आपको बता दें कंपनी ट्राइबर पर पूरे 30,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसमें ग्राहकों को 9,000 रुपये तक का कॉरपोरेट डिस्काउंट और ग्रामीण ग्राहकों को स्पेशल ऑफर दिया जाएगा। साथ ही इस ऑफर में ग्राहकों को 3.99 परसेंट का स्पेशल इंट्रेस्ट रेट भी दिया जाएगा।

Renault Duster: इस कार की कीमत 8.59 लाख रुपये है। अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो कंपनी Renault DUSTER - 1.5L पर 70,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसमें 30,000 रुपये तक का कॉरपोरेट डिस्काउंट और ग्रामीण ग्राहकों को स्पेशल ऑफर दिया जाएगा। वहीं बात करें Renault DUSTER - 1.3L Turbo की इसपर कंपनी 20,000 रुपये के लॉयलिटी बेनिफिट्स, 3 साल या 50,000 किलोमीटर का ईजी केयर पैकेज और 30,000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.