नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Renault India ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इस महीने अपने पूरे रेंज पर आकर्षक छूट और विशेष लाभ प्रदान कर रही है। फ्रांस की कार निर्माता कंपनी ने अपने Duster, Triber और Kwid के BS6 मॉडल्स पर स्पेशल डिस्काउंट की घोषणा की है। हाल ही में कंपनी ने अपनी Captur को आधिकारिक वेबसाइट से हटा दिया है और अब रेनो के पोर्टफोलियो में सिर्फ तीन मॉडल्स ही मौजूद हैं। Renault Duster पर कंपनी सबसे बड़ा डिस्काउंट दे रही है जिसमें कैश डिस्काउंट, लॉयल्टी बॉनस और एक्सचेंज बेनिफिट्स शामिल है। इन सब लाभ के अलावा कार निर्माता कंपनी कॉर्पोरेट डिस्काउंट्स और ग्रामीण लोगों के लिए स्पेशल ऑफर्स भी दे रही है।

कार निर्माता कंपनी अपनी BS6 Duster पर 70,000 रुपये का संचयी डिस्काउंट दे रही है। इसमें RXS वेरिएंट 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही इसमें 25,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 20,000 रुपये का लॉयल्टी बॉनस दिया जा रहा है। ग्रामीण ग्राहकों स्पेशल ऑफर्स और कॉर्पोरेट डिस्काउंट के तौर पर कंपनी 20,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Renault Triber को खरीदने के इच्छुक खरीदार कुल 30,000 रुपये का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस या 20,000 रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट शामिल है। यह ऑफर सिर्फ मैनुअल वेरिएंट्स के लिए है। इसके अलावा कंपनी कार पर कोई कैश डिस्काउंट नहीं दे रही है। AMT वेरिएंट पर कंपनी सिर्फ लॉयल्टी बॉनस दे रही है, जो कि 10,000 रुपये है। कार निर्माता कंपनी साथ ही 7,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है, जो कि कॉर्पोरेट और PSUs के लिए है। इसके अलावा ग्रामीण इलाकों में कंपनी किसानों, सरपंच और ग्राम पंचायत सदस्यों को 4,000 रुपये तक का लाभ दे रही है। स्पेशल ROI और EMI स्कीम्स के भी Triber पर दी जा रही है।

Renault की एंट्री लेवल कार Kwid पर भी कंपनी 35,000 रुपये का आकर्षक ऑफर दे रही है। इच्छुक ग्राहक 15,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट भी हासिल कर सकते हैं। कंपनी इसमें 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस भी दे रही है जो STD और RXE 0.8 लीटर वेरिएंट्स पर ही लागू है। इसके अलावा कंपनी 7,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट PSUs और रेनो द्वारा अप्रूव्ड कॉर्पोरेट कंपनियों की लिस्ट पर दिया जा रहा है।

नोट: ये डिस्काउंट और ऑफर्स देश के विभिन्न शहरों में भिन्न रूप से भिन्न रूप में होंगे। सटीक ऑफर के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर पता कर सकते हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021