Move to Jagran APP

Renault Duster पर खास ऑफर, नहीं देनी होंगी शुरुआती 3 EMI और ये डिस्काउंट भी शामिल

Renault India इस समय Renault Duster की खरीद पर शुरुआती तीन ईएमआई नहीं देने का ऑफर दे रही है। (फोटो साभार Renault India)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 05:17 PM (IST)Updated: Sun, 17 May 2020 10:00 AM (IST)
Renault Duster पर खास ऑफर, नहीं देनी होंगी शुरुआती 3 EMI और ये डिस्काउंट भी शामिल
Renault Duster पर खास ऑफर, नहीं देनी होंगी शुरुआती 3 EMI और ये डिस्काउंट भी शामिल

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Renault India इस समय अपनी दमदार कॉम्पैक्ट एसयूवी Renault Duster की खरीद पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। अगर आप इस समय इसे खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी किफायती साबित हो सकता है। यहां हम आपको Renault Duster के फीचर्स, स्पेशिफिकेशन और कीमत के साथ मिलने वाले आकर्षक ऑफर के बारे में भी बता रहे हैं। सबसे पहले कीमत की बात की जाए तो Renault Duster की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8.49 लाख रुपये है।

loksabha election banner

ऑफर: ऑफर की बात की जाए तो Renault Duster की खरीद पर 60,000 रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस एसयूवी पर 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस या फिर ग्रामीण ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर (दोनों में से कोई एक) लिया जा सकता है। लोन पर खरीदने पर इसके साथ स्पेशल 8.99 फीसद की ब्याज दर का ऑफर मिल रहा है। वहीं इस ऑफर की सबसे खास बात यह है कि इसे खरीदने पर पहले तीन महीने की ईएमआई देनी की जरूरत नहीं होगी। यह ऑफर 31 मई तक बुकिंग करने पर ही वैध है।

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात करें तो 2020 Renault Duster में 1498cc का पेट्रोल इंजन है जो कि 5600 Rpm पर 104.55 Hp की पावर और 4000 Rpm पर 142 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं ट्रांसमिशन की बात करें तो इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। वहीं डाइमेंशन की बात करें तो Duster की लंबाई 4360 mm, चौड़ाई 4822 mm, ऊंचाई 1695 mm, व्हीलबेस 2673 mm, फ्रंट ट्रैक 1560 mm, रियर ट्रैक 1567 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 205 mm और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 50 लीटर है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Renault Duster के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक है। वहीं सस्पेंशन की बात करें तो Duster के फ्रंट में क्वाइल स्प्रिंग के साथ इंडीपेंडेंट मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में क्वाइल स्प्रिंग और डबल एक्टिंग शॉक एब्स्रोबर के साथ ट्रेलिंग आर्म सस्पेंशन है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.