नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणदीप हुड्डा आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 20 अगस्त, 1976 को जन्मे Randeep Hooda ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म मानसून वैडिंग से की और उसके बाद कई शानदार फिल्मों में करके अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। बॉलीवुड में आज रणदीप एक शानदार अभिनेता के तौर पर काबिज हैं। आज हम आपको रणदीप के जन्मदिन के मौके पर उनके शानदार कार कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं।

मर्सिडीज बेंज जीएलएस (Mercedes Benz GLS)

इंजन और पावर की बात करें तो Mercedes Benz GLS में 3.0 लीटर का वी6 इंजन दिया गया है जो कि 258 बीएचपी की पावर और 620 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। 9 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस यह एसयूवी काफी शानदार है। कीमत की बात की जाए तो Mercedes Benz GLS की एक्स शोरूम कीमत करीब 85.67 लाख रुपये है।

मर्सिडीज बेंज जीएलएस के अलावा रणदीप महिंद्रा बोलेरो और महिंद्रा एक्सयूवी500 जैसी शानदार एसयूवी में भी  सवारी करते हुए भी नजर आए हैं।

महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero)

इंजन और पावर की बात की जाए तो बोलेरो में 2523 सीसी का एम2डीआईसीआर डीजल इंजन दिया गया है कि 3200 आरपीएम पर 46.3 केडब्ल्यू की पावर और 1400-2200 आरपीएम पर 195 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस यह एसयूवी काफी ज्यादा शानदार है। ब्रैक की बात की जाए तो इसमें फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं और हाइड्रॉलिक क्लच दिए गए हैं। कीमत की बात की जाए तो महिंद्रा बोलेरो की एक्स शोरूम कीमत करीब 7.86 से 9.42 लाख रुपये तक है।

महिंद्रा एक्सयूवी500 (Mahindra XUV500)

इंजन और पावर की बात की जाए तो महिंद्रा एक्सयूवी500 में 2.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है जो कि 155 एचपी की पावर और 360 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

ये भी पढ़ें: बरसात के मौसम में टू-व्हीलर के लिए अपनाएं ये टिप्स, रहोगे सुरक्षित

ये भी पढ़ें: नकली Helmet हो सकता है आपके लिए खतरनाक, हमेशा ऐसे खरीदें ISI प्रमाणित हेल्मेट

Posted By: Sajan Chauhan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस