Move to Jagran APP

रजनीकांत ने मास्क पहनकर चलाई Lamborghini, तस्वीर हुई वायरल

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत मास्क पहनकर Lamborghini चलाते हुए नजर आए और तस्वीर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। (फोटो साभार Twitter)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 02:29 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 02:29 PM (IST)
रजनीकांत ने मास्क पहनकर चलाई Lamborghini, तस्वीर हुई वायरल
रजनीकांत ने मास्क पहनकर चलाई Lamborghini, तस्वीर हुई वायरल

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की मास्क पहनकर लग्जरी कार Lamborghini Urus ड्राइव करते हुए फोटो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रही है। मंगलवार को इंटरनेट पर वायरल हुई इस फोटो में Rajinikanth मास्क और अपना ट्रेडमार्क सफेद कुर्ता और धोती पहनकर लग्जरी एसयूवी चलाते हुए नजर आए। जाहिर तौर पर यह कार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की है। यह तस्वीर तब क्लिक की गई थी जब सुपरस्टार अपने घर से केलांबक्कम स्थित अपने फार्म हाउस पर वीकेंड के लिए गए थे। वायरल तस्वीर में रजनीकांत ने स्टीयरिंग व्हील पकड़ा हुआ है और Twitter पर यूजर फोटो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। फैंस रजनीकांत को लग्जरी कार चलाते हुए काफी खुश हैं और फोटो को शेयर कर रहे हैं।

loksabha election banner

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Lamborghini Urus में 4.0 लीटर ट्विन टर्बो V8 इंजन है जो कि 641 Hp की पावर और 850 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो यह इंजन 8 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर के साथ है। इससे चारों पहियों में पावर मिलती है। रफ्तार: रफ्तार की बात की जाए तो यह कार सिर्फ 3.6 सेकेंड में 0-100 Km प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है और 0-200 Km प्रति घंटे की स्पीड पकड़ने में 12.8 सेकेंड का समय लगता है। अगर टॉप स्पीड की बात की जाए तो यह एसयूवी 305 Km प्रति घंटा की स्पीड से दौड़ सकती है।

इस एसयूवी में बेहतर ऑफ-रोडिंग क्षमता है। इस एसयूवी में 4 ड्राइविंग मोड्स Strada, Sport, Corsa और Neve हैं। Lamborghini Urus में 360-डिग्री सराउंड-व्यू कैमरा, एक कस्टम बैंग और ऑलुफशेन 3डी सराउंड साउंड सिस्टम है। डाइमेंशन: डाइमेंशन की बात की जाए तो Lamborghini Urus की लंबाई 5112 mm, चौड़ाई 2181 mm, उंचाई 1638 mm, व्हीलबेस 3003 mm, सीटिंग कैपेसिटी 4 सीटर और 5 सीटर, कर्ब वेट 2200 किलो फ्यूल टैंक कैपेसिटी 75 लीटर है। कीमत: कीमत के मामले में Lamborghini Urus की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3 करोड़ रुपये है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.