Move to Jagran APP

Piaggio ने किए अपने थ्री व्हीलर स्कूटर में कई अपडेट्स, जानें खासियत

Piaggio ने अपने थ्री व्हीलर स्कूटर के मॉडल MP3(530HPE) 2023 को पेश कर दिया है। इस स्कूटर को खास बनाने के लिए कंपनी ने इसमें कई नए अपडेट किए हैं। इसके साथ ही कंपनी इसमें चार कलर ऑप्शंस भी देगी।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 05:15 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 07:39 AM (IST)
Piaggio ने किए अपने थ्री व्हीलर स्कूटर में कई अपडेट्स, जानें खासियत
Piaggio ने अपने नए मॉडल MP3(530HPE) 2023 को पेश कर दिया है।

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। जिन लोगों को बाइक से अधिक स्कूटर चलाने का शौक है। उनके लिए Piaggio ने नए अपडेट के साथ अपने थ्री व्हीलर स्कूटर MP3(530HPE)2023 के मॉडल को पेश कर दिया है। इतना ही नहीं कंपनी अब केवल एक ही मॉडल को अपग्रेड नहीं करेगी इसके साथ -साथ अपने सभी मॉडल्स को अपग्रेड करने वाली है।

loksabha election banner

मिलेगा पहले से बेहतरीन डिजाइन

MP3 का ये मॉडल पहले से काफी अट्रैक्टिव लग रहा है। इसकी एलईडी हेडलाइट पहले वाले मॉडल की तरह ही दिखती है। इसके बॉडी पैनल को पहले से ज्यादा डीप क्रूजर लाइन मिली है। इस स्कूटर की तुलना पहले वाले मॉडल से करें तो कई ज्यादा बेहतरीन लुक में ये दिखाई देता है। स्कूटर में एक लंबी विंडस्क्रीन है, जो स्ट्रेट लाइट यूनिट को दिखने में काफी आकर्षक बनाती है।

नई एडवांस टेक्नोलॉजी

इस स्कूटर को पहले से ज्यादा एडवांस बनाया गया है। टेक्नोलॅाजी के मामले में इसमें कलरफुल टीएफटी स्क्रीन दी गई है। इसके साथ ही ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और जीपीएस कनेक्टिविटी भी दी गई है। लोगों के कंफर्ट के हिसाब से इस स्कूटर को डिजाइन किया गया है। ARAS सिस्टम की वजह से यह स्कूटर सबसे ज्यादा खास हो जाता है,जो सड़क दुर्घटना से पहले ही ड्राइवर को सूचित कर देता है। बता दें की ARAS मंहगी कीमत में बिकने वाली बाइक्स में ही मिलता है । कंपनी ने अपने स्कूटर में इस सिस्टम को अपडेट करके काफी अलग बना लिया है।

इंजन

MP3 530HPE स्कूटर परफोमेंस के बेस्ड पर काफी बेहतरीन है। इसमें 530 cc का पावरफुल इंजन दिया गया है, जो 44 bhp की पावर जनरेट करता है। इस मॉडल में एल्यूमीनियम कास्ट पिस्टन, बड़े वाल्व और कैंषफ़्ट जैसे अपडेट किए गए हैं। इस स्कूटर में तीन राइड मोड - इको, कंफर्ट और स्पोर्ट मोड़ दिया गया है। इस स्कूटर में चार कलर ऑप्शंस मिलेंगे। हालंकि भारतीय बाजार में अभी तक इस स्कूटर के आने की कोई जानकारी नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.