Move to Jagran APP

Piaggio आनंदा डेयरी को करेगा 1500 कॉमर्शियल वाहनों की डिलीवरी

Piaggio व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड (PVPL) को नोएडा स्थित डेयरी प्रॉडक्ट्स की प्रमुख कंपनी आनंदा डेयरी की ओर से 1500 कॉमर्शियल वाहनों की डिलीवरी का ऑर्डर मिला है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 06:13 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 06:13 PM (IST)
Piaggio आनंदा डेयरी को करेगा 1500 कॉमर्शियल वाहनों की डिलीवरी
Piaggio आनंदा डेयरी को करेगा 1500 कॉमर्शियल वाहनों की डिलीवरी

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Piaggio व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड (PVPL) को नोएडा स्थित डेयरी प्रॉडक्ट्स की प्रमुख कंपनी आनंदा डेयरी की ओर से 1500 कॉमर्शियल वाहनों की डिलीवरी का ऑर्डर मिला है। आनंदा डेयरी को Ape’ Xtra LDX और LDX+ के स्पेशल पर्पज वाहनों की डिलीवरी की जाएगी। पियाजियो विशेष लाभ के तौर पर इन स्पेशल पर्पज व्हीकल्स पर 36 महीनों और 42 महीनों की सुपर वारंटी भी पेश कर रहा है। इन वाहनों की संरचना विशेष ढंग से की जाएगी, ताकि उसमें रखे मिल्क प्रॉडक्ट्स को खराब होने से बचाने और उन्हें ताजा रखने की क्षमता के लिए उसे एक खास इलेक्ट्रिकल वातावरण में रखा जा सके।

loksabha election banner

नई दिल्ली में इटली के दूतावास में हुए विशेष कार्यक्रम में इन स्पेशल पर्पज वाहनों की पहली खेप को पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड के एमडी और सीईओ डिएगो ग्राफ़ी ने आनंदा डेयरी के सीएमडी दीक्षित को सौंपा। इस महत्वपूर्ण अवसर पर भारत के इटली दूतावास के इकोनॉमिक्स और इन्नोवेशन विभाग के प्रमुख कौंसलर अलेसांद्रो दी मासी ने भी अपनी मौजूदगी से समारोह की शोभा बढ़ाई। इन वाहनों की पहली खेप की आज डिलीवरी की गई और अगले 3-4 महीनों में यह ऑर्डर पूरा कर दिया जाएगा।

डीजल वाहनों के अलावा Ape के एक्सट्रा रेंज के सीएनजी और एलपीजी वाहन में भारत का नंबर 1 सुपर पावर कूल्ड इंजन उपलब्ध कराया गया है। इन वाहनों के डेक का आकार आज तक इंडस्ट्री में सबसे बड़ा और आकार में 6 फीट लंबा है। सीएनजी और एलपीजी रेंज के ये वाहन पियाजियो की रणनीतिक पहल का एक हिस्सा है, जो मार्केट की निरंतर बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए शानदार वाहन पेश कर रहे हैं। पियाजियो उपभोक्ताओं की जरूरतों को समझती है और इसलिए इन वाहनों को विशिष्ट प्रयोगों के लिए आवश्यूक कस्टतमाइजेशन के अनुसार डिजाइन किया गया है।

इस अवसर पर बोलते वक्त डिएगो ग्राफ़ी, सीईओ और एमडी पियाजियो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, "हम अपने स्पेशल पर्पज व्हीकल्स को आनंदा डेयरी को मुहैया कराने के लिए उनके साथ साझेदारी कर बेहद खुश हैं। इस अवसर पर मैं आनंदा डेयरी प्रबंधन को हमें यह मौका मुहैया कराने के लिए धन्यवाद देता हूं। पियाजियो में हमारा मुख्य सिद्धांत दुग्ध उत्पादों को उपभोक्ताओं तक पहुंचाने के लिए नए और बेहतरीन संसाधन मुहैया कराना है। हम अपने ग्राहकों को श्रेणी में सर्वश्रेष्ठर पेशकश मुहैया कराने के लिए वचनबद्ध हैं। इस साझेदारी के साथ हम भारत में तेजी से विकसित होते डेयरी उद्योग में भविष्य में अपने लिए काफी संभावनाएं देख रहे हैं।"

आनंदा डेयरी के सीएमडी श्री दीक्षित ने पियाजियो के साथ अपनी साझेदारी के बारे में कहा, "हम अपनी कॉमर्शियल वाहनों की जरूरतों को पूरा करने के लिए पियाजियो के साथ गठबंधन कर काफी उत्साहित हैं। पियाजियो छोटे कॉमर्शियल वाहनों के क्षेत्र में स्टाइलिश इटैलियन डिजाइन और बेहतरीन टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में बाजार अग्रणी है। बेहतरीन माइलेज और कम लागत में होने वाली मेंटनेंस की विशेषता और विश्वसनीयता की वजह से इस स्पेशल श्रेणी के वाहनों के बड़े ऑर्डर के लिए पियाजियो हमारी स्वाभाविक पसंद बन गया है। अपनी इस साझेदारी के साथ हम पियाजियो से एक सार्थक और लंबे समय तक चलने वाली साझेदारी को लेकर तत्पकर हैं।"

यह भी पढ़ें:

2019 Bajaj Dominar 400 और Honda CB300R में कौन बनेगी आपकी पहली पसंद

Renault City K-ZE के फीचर्स से उठा पर्दा, सिंगल चार्ज पर देगी 250 किलोमीटर का माइलेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.