Move to Jagran APP

स्टाइल के साथ पावर में भी आगे है Hero का ये स्कूटर, यहां से खरीदने पर मिल रहा डिस्काउंट

Hero Motocorp के किफायती स्कूटर्स में से एक Hero Duet की खरीद पर Paytm कैशबैक ऑफर की पेशकश कर रहा है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 10:38 AM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 10:38 AM (IST)
स्टाइल के साथ पावर में भी आगे है Hero का ये स्कूटर, यहां से खरीदने पर मिल रहा डिस्काउंट
स्टाइल के साथ पावर में भी आगे है Hero का ये स्कूटर, यहां से खरीदने पर मिल रहा डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। फेस्टिव सीजन के मौके पर ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी गिरती बिक्री को बढ़ाने के लिए आकर्षक ऑफर्स की पेशकश कर रही हैं, जिससे ग्राहकों का काफी फायदा हो रहा है। ऐसे में भारत की नंबर वन टूव्हीलर निर्माता कंपनी Hero Motocorp अपने स्कूटर Hero Duet की खरीद पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। अगर आप नया स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको Hero Duet पर मिलने वाली छूट के साथ इसके फीचर्स और स्पेशिफिकेशन के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

ऑफर और कीमत

ऑफर की बात की जाए तो Hero Duet को Paytm से बुक करके 10 हजार रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट्स का फायदा उठाया जा सकता है। कीमत की बात की जाए तो Hero Duet की शुरुआती कीमत 48,280 रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Hero Duet में 109.9cc का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रॉक एयर कूल्ड इंजन है जो कि 7500 Rpm पर 8 Bhp की पावर और 5500 Rpm पर 8.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन की बात की जाए तो Hero Duet के फ्रंट में Telescopic, Hydraulic Shock Absorbers और रियर में Unit Swing with Spring Loaded Hydraulic Damper सस्पेंशन दिया गया है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन के मामले में Hero Duet की लंबाई 1830mm, चौड़ाई 726mm, ऊंचाई 1139mm, व्हीबलेस 1245mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 155mm, कुल वजन 116 किलो है।

आज के दौर में युवाओं को स्कूटर्स काफी पसंद आते हैं, क्योंकि कम दूरी के लिए चलाने में ज्यादा आसान होते हैं। ऐसे में देश और दुनिया की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनियों का यही फोकस रहता है कि ज्यादा से ज्यादा स्टाइलिश स्कूटर्स भारत में उतारे जाएं और कीमत के मामले में इन्हें किफायती रखा जाए।

यह भी पढ़ें: ये हैं देश की सबसे सस्ती 2 डीजल कारें, जानें कौन सी है बेस्टl

यह भी पढ़ें: कम माइलेज देती है कार तो फॉलो करें ये टिप्स, दिखने लगेगा फर्क


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.