नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी Hero Electric देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की रेंज की पेशकश करती है। अगर आप Hero Electric FLASH Li-Ion खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस स्कूटर को से खरीदना आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। Hero Electric FLASH Li-Ion इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बाद आप पेट्रोल की बढ़ती कीमत से राहत पाएंगे और साथ-साथ बहुत पैसे बचा पाएंगे। आइए जानते हैं ये स्कूटर कैसा है और इसके फीचर्स कैसे हैं।

Hero Electric FLASH Li-Ion

पावर और स्पेसिफिकेशन

पावर और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इस स्कूटर में 48 वॉल्टेज 20AH की लिथियम-आयन बैटरी दी गई है जो कि 250W की मोटर को पावर देती है।

रेंज और चार्जिंग समय

रेंज की बात की जाए तो इस स्कूटर की रेंज 65 किमी है। यानि कि इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करके 65 किमी तक चलाया जा सकता है। चार्जिंग समय की बात की जाए तो इस स्कूटर की बैटरी को 4 घंटे के समय में फुल चार्ज किया जा सकता है।

डाइमेंशन की बात की जाए तो इस स्कटूर का ग्राउंड क्लीयरेंस 165mm, व्हील साइज 16×3 इंच और कुल वजन की बात की जाए तो इस स्कूटर का कुल वजन 69 किलो है।

ऑफर

ऑफर की बात की जाए तो अगर Hero Electric FLASH Li-Ion को पेटीएम से बुक किया जाता है तो 10 हजार रुपये तक कैशबैक बेनिफिट्स लिए जा सकते हैं।

कलर ऑप्शन

कलर्स ऑप्शन की बात की जाए तो रेड और सिल्वर कलर्स में उपलब्ध है।

फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो डिजिटल स्पीडोमीटर, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, मैग एलॉय व्हील, एलईडी हैडलैंप, क्रैश गार्ड, कंफ्रटेबल सीट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

अधिकतम रफ्तार

अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकता है।

कीमत

कीमत की की बात करें तो हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश ली आयन की एक्स शोरूम कीमत 49,663 रुपये है।

यह भी पढ़ें: नकली Helmet हो सकता है आपके लिए खतरनाक, हमेशा ऐसे खरीदें ISI प्रमाणित हेल्मेट

यह भी पढ़ें: सिर्फ नेताओं की नहीं बल्कि इन एक्टर और क्रिकेटर की भी फेवरेट है Toyota Fortuner, जानें क्या है वजह

Posted By: Sajan Chauhan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप