Move to Jagran APP

कम कीमत में दमदार फीचर्स से लैस है Honda की ये Bike, यहां से खरीदने पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

अगर आप Honda CB Shine लिमिटेड एडिशन को Paytm से खरीदते हैं तो आप 3 हजार रुपये तक कैशबैक पा सकते हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 06:14 PM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 06:14 PM (IST)
कम कीमत में दमदार फीचर्स से लैस है Honda की ये Bike, यहां से खरीदने पर मिलेगा भारी डिस्काउंट
कम कीमत में दमदार फीचर्स से लैस है Honda की ये Bike, यहां से खरीदने पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप कोई नई बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम होंडा की ऐसी बाइक के बारे में बता रहे हैं, जिसे खरीदने पर आप बेनिफिट पा सकते हैं। अगर आप Honda CB Shine को Paytm से खरीदते हैं तो आप 3 हजार रुपये तक कैशबैक पा सकते हैं। यानि कि किफायती दाम वाली यह बाइक आपको और ज्यादा कम दामों में उपलब्ध हो जाएगी।

loksabha election banner

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस होंडा सीबी शाइन बाइक में 124.73 सीसी का 4 स्ट्रॉक एसआई इंजन दिया गया है जो कि 7500 आरपीएम पर 10.16 बीएचपी की पावर और 5500 आरपीएम पर 10.3 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो इस बाइक में किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट, ड्रम ब्रेक और सीबीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 4 गियर वाली इस बाइक में डायमंड फ्रैम, फ्रंट में टेलीस्कॉपिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग लोडिड हायड्रॉलिक टाइप सस्पेंशन दिए गए हैं। आकार की बात की जाए तो इस बाइक की लंबाई 2012 एमएम, चौड़ाई 762 एमएम, ऊंचाई 1090 एमएम, ग्राउंड क्लियरेंस 157 एमएम, वजन 122 किलो है। फ्यूल टैंक की बात की जाए तो इस बाइक में 10.5 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।

कीमत

कीमत की बात की जाए तो Honda CB Shine Drum वेरिएंट की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 58,186 रुपये है। वहीं होंडा सीबी शाइन के डिस्क ब्रेक वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 62,847 रुपये है।

ये भी पढ़ें: बरसात के मौसम में टू-व्हीलर के लिए अपनाएं ये टिप्स, रहोगे सुरक्षित

ये भी पढ़ें: नकली Helmet हो सकता है आपके लिए खतरनाक, हमेशा ऐसे खरीदें ISI प्रमाणित हेल्मेट 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.