Move to Jagran APP

पेट्रोल की बढ़ती कीमत से राहत देगा Hero का ये Electric Scooter, ये कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट

अगर आप कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Hero के इस Electric Scooter पर आकर्षक ऑफर मिल रहा है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 02:13 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jan 2020 11:13 AM (IST)
पेट्रोल की बढ़ती कीमत से राहत देगा Hero का ये Electric Scooter, ये कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट
पेट्रोल की बढ़ती कीमत से राहत देगा Hero का ये Electric Scooter, ये कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। आज के समय में जिस प्रकार से प्रदूषण बढ़ता जा रहा है तो उसको देखते हुए इलेक्ट्रिक वाहन ही सबसे ज्यादा उपयोगी साबित हो सकते हैं। अगर आप भी अपने लिए कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको भारतीय बाजर में मौजूद हीरो के किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बता रहे हैं। Hero Optima E5 भारतीय बाजार में मौजूद किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसे अगर ग्राहक Paytm से खरीदते हैं तो उन्हें आकर्षक कैशबैक बेनिफिट्स मिल सकते हैं।

prime article banner

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Hero Optima E5 में 600W/1200W पावर की BLDC मोटर है, जिसे पावर देने के लिए 48V/28AH पावर की लिथियम ऑयन बैटरी दी गई है। चार्जिंग समय की बात की जाए तो इस स्कूटर को महज 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। रेंज की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्जिंग में 55KM तक चलाया जा सकता है। टॉप स्पीड की बात की जाए तो Hero Optima E5 की अधिकतम रफ्तार 40 किमी प्रति घंटा तक है। रंगो के विकल्प की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर Cyan, Matte Red और Matte Grey में उपलब्ध है। डाइमेंशन की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कुल वजन 72.5 किलो और व्हील कार साइज 16X3 इंच है। 

कीमत और ऑफर

कीमत की बात की जाए तो Hero Optima E5 इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर Paytm इस समय 5 हजार रुपये का आकर्षक कैशबैक ऑफर की पेशकश कर रहा है। कीमत की बात की जाए तो Hero Optima E5 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत रुपये है।

यह भी पढ़ें: मात्र 5.82 लाख रुपये में मिल रही 28Km का माइलेज वाली ये किफायती Sedan, फैमिली के लिए ऐसे है बेस्ट

यह भी पढ़ें: बंद होने जा रही है Maruti Suzuki की ये लोकप्रिय कार, जानें क्या है वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.