Move to Jagran APP

Hero के इस Scooter पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, सिर्फ इतनी है कीमत

Hero Motocorp के किफायती और स्टाइलिश स्कूटर Hero Maestro Edge VX पर यह कंपनी आकर्षक ऑफर दे रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 10 Feb 2020 09:59 AM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 09:59 AM (IST)
Hero के इस Scooter पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, सिर्फ इतनी है कीमत
Hero के इस Scooter पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, सिर्फ इतनी है कीमत

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Hero Motocorp अपनी किफायती स्कूटर्स और बाइक्स के लिए भारत में काफी लोकप्रिय है। हीरो के टू-व्हीलर अपने ज्यादा माइलेज और कम मेंटेनेंस के लिए जाने जाते हैं अगर आप इस हीरो के किफायती और स्टाइलिश स्कूटर Maestro Edge VX को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इस समय Hero Maestro Edge VXकी खरीद पर यह कंपनी आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको Hero Maestro Edge VX के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर सभी जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

कीमत और ऑफर

कीमत की बात की जाए तो Hero Maestro Edge VX की शुरुआती कीमत रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है। वहीं ऑफर की बात की जाए तो इस स्कूटर को Paytm से खरीदने पर शानदार 7000 रुपये का कैशबैक बेनिफिट मिल रहा है।

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Hero Maestro Edge VX में 110.9cc का इंजन है जो कि 7500 Rpm पर 8 Bhp की पावर और 5500 Rpm पर 8.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन के मामले में Hero Maestro Edge VX के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर्स सस्पेंशन दिया गया है और रियर में स्प्रिंग लोडिड हाइड्रोलिक डंपर के साथ सिंगल स्विंग सस्पेंशन दिया गया है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन के मामले में Hero Maestro Edge VX की लंबाई 1841 mm, चौड़ाई 695 mm, ऊंचाई 1190 mm, व्हीलबेस 1261 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 155 mm, वजन 110 किलो है।

फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो Hero Maestro Edge VX में डिजिटल एनालॉग कॉम्बो मीटर कंसोल, एलईडी टेललैंप, बोल्ड न्यू ग्राफिक्स, एक्सटरनल फ्यूल फिलिंग, इंटीग्रेटिड ब्रेकिंग, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, बूट लाइट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.