Move to Jagran APP

मात्र 32 हजार रुपये में मिलने वाली इस Bike पर ये कंपनी दे रही तगड़ा डिस्काउंट, जानिए कितना होगा फायदा

अगर आप अपने लिए कोई नई और किफायती बाइक खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो हम आपको Bajaj CT 100 के बारे में बता रहे हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 06:26 PM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 06:26 PM (IST)
मात्र 32 हजार रुपये में मिलने वाली इस Bike पर ये कंपनी दे रही तगड़ा डिस्काउंट, जानिए कितना होगा फायदा
मात्र 32 हजार रुपये में मिलने वाली इस Bike पर ये कंपनी दे रही तगड़ा डिस्काउंट, जानिए कितना होगा फायदा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। पेट्रोल के दाम भारतीय बाजार में जिस प्रकार से बढ़ते जा रहे हैं तो उसको देखते हुए मिडिल क्लास परिवारों के मन में यह सवाल रहता है कि इससे कैसे राहत पाई जाए। अब मिडिल क्लास परिवार के हाथ में पेट्रोल और डीजल के दामों को घटाना बढ़ाना तो है नहीं, लेकिन वह कम से कम अपने लिए ऐसी बाइक तो खरीद ही सकते हैं जो कि अधिक माइलेज दे सके। अगर आप भी अपने लिए कोई अधिक माइलेज देने वाली बाइक खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको भारतीय बाजार में मौजूद सबसे किफायती बाइक Bajaj CT 100 के बारे में बता रहे हैं। इस बाइक को अगर आप Paytm से खरीदते हैं तो आकर्षक कैशबैक ऑफर पा सकते हैं। यहां हम आपको इस बाइक के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर कीमत आदि के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो बजाज सीटी 100 में 99.27cc का इंजन दिया गया है जो कि Rpm पर 8.2 PS की पावर और 8.05 NM का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो इंजन को 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Bajaj CT 100 के फ्रंट में ड्रम ब्रैक दिया गया है और रियर में ड्रम ब्रेक है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन के मामले में Bajaj CT 100 के फ्रंट में हाइड्रोलिक टेलिस्कोपिक 125 mm ट्रैवल सस्पेंशन और रियर में SNS सस्पेंशन है। 

ऑफर और कीमत

ऑफर की बात की जाए तो को Paytm से खरीदने पर 7 हजार रुपये तक कैशबैक बेनिफिट्स का लाभ उठाया जा सकता है। कीमत की बात की जाए तो Bajaj CT 100 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 32,320 रुपये है।

यह भी पढ़ें: नई कार खरीदने का है प्लान तो थोड़ा और कर लीजिए इंतजार, अगले लॉन्च होंगी ये 5 शानदार कारें

यह भी पढ़ें: सेकेंड हैंड कार खरीदते वक्त ये गलती पड़ सकती है भारी, जरूर रखें ध्यान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.