नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Toyota Yaris खरीदने की सोच रहे तो आपके लिए एक खुशखबरी है। कंपनी अपनी Toyota Yaris पर 'गोल्ड रश' ऑफर दे रही है। इस ऑफर में ग्राहक 1 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी का यह ऑफर Toyota Yaris की घटती मांग को लेकर दिया जा रहा है। माना जा रहा है कि कंपनी ग्राहकों को रिझाने के लिए यह ऑफर लेकर आई है।

'गोल्ड रश' ऑफर में ग्राहक एक्सचेंज ऑफर और फ्री एक्सेसरीज जैसे फायदे पा सकेंगे। यहां बता दें कि Toyota Yaris पर ग्राहकों को कंपनी की तरफ से 1 लाख किलोमीटर या 3 साल की वारंटी पहले से ही दी जा रही है, लेकिन अब इस ऑफर में ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क दिए 1 साल की अतिरिक्त वारंटी मिलेगी। इसके साथ ही मेंटेनेंस पैकेज Smiles पर भी डिस्काउंट मिलेगा।

Toyota Yaris पर ग्राहकों को 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आप सरकारी कर्मचारी या कॉर्पोरेट कर्मचारी हैं तो आपको अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। इस अतिरिक्त ऑफर में पेंशनर को भी फायदा होगा। यहां बता दें कि कंपनी पहले ही अपनी Toyota Yaris पर फेस्टिव ऑफर दे रही है, जिसमें एक्सचेंज ऑफर के साथ सोने का सिक्का भी मिल रहा है, लेकिन यह ऑफर 20 नवंबर को खत्म हो रहा है। ऐसे में अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको आपके पास महज कुछ दिन ही बचे हैं।

भारतीय बाजार में Toyota Yaris का मुकाबला Maruti Ciaz, Hyundai Verna और Honda City से है। Toyota ने Yaris को 9.29 लाख रुपये से लेकर 14.07 लाख तक की एक्स-शोरूम कीमत के साथ भारत में लॉन्च किया था।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस