Move to Jagran APP

'ओल्ड इज गोल्ड', सितंबर में Scorpio Classic की हुई बंपर बुकिंग, डिमांड देख आनंद महिंद्रा ने कह दी ये बड़ी बात

Mahindra Scorpio Classic हाल ही में आई महिंद्रा की स्कॉर्पियो क्लासिक को सितंबर में शानदार बुकिंग मिली है। यह दो वेरिएंट के साथ आने वाली एसयूवी है जिसमें mHawk डीजल इंजन दिया गया है। वहीं अब तक इसे 1 लाख से ज्यादा लोगों ने बुक किया है।

By Sonali SinghEdited By: Published: Tue, 04 Oct 2022 08:12 AM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 08:12 AM (IST)
'ओल्ड इज गोल्ड', सितंबर में Scorpio Classic की हुई बंपर बुकिंग, डिमांड देख आनंद महिंद्रा ने कह दी ये बड़ी बात
Scorpio Classic SUV get Highest Booking in September 2022

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Scorpio Classic SUV: अगस्त के महीने में महिंद्रा ने अपनी फेमस स्कॉर्पियो क्लासिक के अपडेटेड वर्जन को लॉन्च किया था और तब से ही इसे भारतीय ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। सितंबर महीने की बात करें तो पोर्टफोलियो में स्कॉर्पियो क्लासिक की सबसे अधिक बुकिंग थी। इसका खुलासा महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट में किया।

loksabha election banner

आनंद महिंद्रा ने लिखा, "सितंबर काफ़ी अच्छा रहा है। लेकिन आश्चर्यजनक बात यह थी कि सभी कारों में सबसे ज्यादा तेजी से बुकिंग स्कॉर्पियो क्लासिक के लिए थी। इसने पहली स्कॉर्पियो की पुरानी यादों को वापस ला दिया है, जिसे 2002 में लॉन्च किया गया था। स्पष्ट रूप से ओल्ड इज गोल्ड है। "

Scorpio Classic को मिल रही है जबरदस्त बुकिंग

महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक के लॉन्च होने के साथ ही इसकी जबरदस्त बुकिंग देखी जा रही है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि स्कॉर्पियो क्लासिक की बुकिंग विंडो खुलने के 30 मिनट के भीतर एक लाख से अधिक बुकिंग मिल चुकी थी। वहीं, अकेले अगस्त के महीने में 7,000 से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री हुई थी। हालांकि, बीते महीने इसे कितनी बुकिंग मिली है इसका खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है। 

जबरदस्त है स्कॉर्पियो क्लासिक का इंजन

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक में ऑल-एल्युमिनियम लाइटवेट GEN-2 mHawk डीजल इंजन दिया गया है जो 132PS की पावर और 300Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ये दावा करती है कि 1,000rpm पर 230Nm का लो-एंड टॉर्क जेनरेट करती है। साथ ही इसमें कई कलर ऑप्शन रेड रेज, नेपाली बैक, डीसैट सिल्वर, पर्ल व्हाइट और गैलेक्सी ग्रे रंग दिया गया है।

ये भी देखें-

Electric Scooters से लेकर पेट्रोल बाइक तक, त्योहारी सीजन में मिल रहे हैं धमाकेदार ऑफर्स, देखें पूरी लिस्ट

पैसे लेकर हो जाएं तैयार, दिवाली से पहले मिल सकती है इन धाकड़ बाइक्स को एंट्री

स्कॉर्पियो क्लासिक की कीमत

Scorpio को दो ट्रीम्स Classic S और Classic S11 में पेश किया गया है। Scorpio S की शुरुआती कीमत 11.99 लाख रुपये है। वहीं Scorpio S11 की शुरुआती कीमत 15.49 लाख रुपये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.