Move to Jagran APP

Coronavirus: Ola ने तमिलनाडु सीएम राहत कोष में दिया 50 लाख का योगदान

Coronavirus महामारी से मदद के लिए ओला ग्रुप ने तमिलनाडु सीएम राहत कोष में 50 लाख रुपये का योगदान दिया है। (फोटो साभार Ola)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 10:49 AM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 10:49 AM (IST)
Coronavirus: Ola ने तमिलनाडु सीएम राहत कोष में दिया 50 लाख का योगदान
Coronavirus: Ola ने तमिलनाडु सीएम राहत कोष में दिया 50 लाख का योगदान

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। कोरोनावायरस से मुकाबले करने के लिए देश की कई कंपनियां मदद के लिए आगे आई हैं और अपने-अपने स्तर पर मदद की है। इसी बीच देश में ऐप बेस्ड कैब प्रोवाइडर कंपनी Ola group कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ तमिलनाडु सरकार की मदद के लिए फिर से कदम आगे बढ़ा रही है। कैब प्रोवाइडर कंपनी ओला ने बीते माह पीएम केयर फंड में पहले भी 5 करोड़ रुपये और कई राज्यों के मुख्यमंत्री राहत कोष में भी दान किए थे। अब कैब एग्रीग्रेटर कंपनी ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए तमिलनाडु मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये दान दिए।

loksabha election banner

Ola कहती है कि यह फंड रोकथाम और मदद के लिए उपाओं के साथ साथ हेल्थकेयर सपोर्ट और राज्य में आर्थिक मदद में काफी काम आएगा। Ola Group के को-फाउंडर और सीईओ Bhavish Aggarwal ने कहा कि “हम अपने समय का सबसे बड़ा मानवतावादी संकट का सामना कर रहे हैं और ओला ग्रुप इस समय राज्यों, सामाज और जो इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं उनकी मदद के लिए प्रतिबद्ध है। हम तमिलनाडु सरकार के साथ कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए अपने सहयोग को बढ़ाया।

हम उन पुरुषों और महिलाओं का आभार व्यक्त कर रहे हैं जो इस मुश्किल की घड़ी में सबसे आगे खड़े होकर इन चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। इस लॉकडाउन की अवधि में पूरी ड्राइवर-पार्टनर कम्युनिट के लिए सपोर्ट जुटाने के लिए, कंपनी की सोशल वेलफेयर आर्म Ola Foundation ने क्राउडसोर्सिंग पहल “Drive the Driver Fund” को पेश किया है। Ola के कर्मचारियों ने इस कारण के लिए पहल से ही 20 करोड़ रुपये का योगदान दिया है, जबकि Bhavish Aggarwal ने खुद फंड के लिए अपनी एक साल की सैलरी दी है। कंपनी ने पहले से ही देश के 100 ऑरेंज और ग्रीन जोन शहरों में अपना काम फिर से शुरू कर दिया है जबकि रेड जोन एरिया में भी कंपनी की आपातकाल सर्विस जारी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.