Move to Jagran APP

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 15 दिसंबर से शुरू होंगी डिलीवरी, कंपनी के सीईओ ने देरी के चलते मांगी माफी

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी महीनों के इंतजार के बाद 15 दिसंबर 2021 से शुरू हो जाएगी। इसकी घोषणा ओला के सीईओ भाविश ने की। सीईओ ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए कुछ तस्वीरें ट्वीट कीं जिससे पता चलता है कि प्लांट में पहले बैच का उत्पादन चल रहा है।

By BhavanaEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 12:09 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 12:09 PM (IST)
ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 15 दिसंबर से शुरू होंगी डिलीवरी, कंपनी के सीईओ ने देरी के चलते मांगी माफी
ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी 15 दिसंबर 2021 से शुरू हो जाएंगी।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Ola Electric Scooter Delivery : इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ओला ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को 15 अगस्त 2021 को लॉन्च किया गया था। जिसकी डिलीवरी मे देरी ग्राहकों को निराश कर रही है। फिलहाल अपने ग्राहकों के दर्द को समझते हुए ओला इलेक्ट्रिक के सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल ने इस बाधा के लिए खरीदारों से माफी मांगने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। भाविश ने खरीद प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करने के लिए कंपनी ने एक पूर्ण डिजिटल खरीद प्रणाली स्थापित की है जिसमें पूरी तरह से डिजिटल यानी पेपरलेस लोन प्रक्रिया भी शामिल है।

loksabha election banner

खत्म हुआ इंतजार

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी महीनों के इंतजार के बाद आखिरका 15 दिसंबर 2021 से शुरू हो जाएगी। इसकी घोषणा ओला के सीईओ भाविश ने की। सीईओ ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए कुछ तस्वीरें ट्वीट कीं, जिससे पता चलता है कि प्लांट में पहले बैच का उत्पादन चल रहा है। तस्वीरों में प्लांट के अंदर खड़े कई ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर भी दिखाई दे रहे हैं, जो डिलीवरी के लिए तैयार हैं। भाविश ने कहा, 'स्कूटर तैयार हो रहे हैं। उत्पादन में तेजी आई है, और 15 दिसंबर से डिलीवरी शुरू होंगी। आपके धैर्य के लिए धन्यवाद! " ओला 

Ola Electric Car

भारत में लगातार बढ़ते ईवी बुखार के साथ कई कंपनियां देश में इलेक्ट्रिक कारों को लॉन्च करने की कोशिश कर रही हैं। जिसमें देश के सबसे बड़े राइड-शेयरिंग कंपनी ओला की भी इलेक्ट्रिक कार बाजार पर नजर है। ओला को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एक मिलियन से अधिक बुकिंग प्राप्त हुई है। जो कंपनी के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। जापान के सॉफ्टबैंक ग्रुप और सिंगापुर के टेमासेक होल्डिंग्स लिमिटेड द्वारा समर्थित, ओला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी भाविश अग्रवाल ने पहले ही घोषणा कर दी है, कि वह 2023 में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, "विद्युतीकरण में हमारी महत्वाकांक्षा भारत को वैश्विक इलेक्ट्रिक वाहन केंद्र बनाना है।" कंपनी खुद को निर्भरता से बचाने के लिए बैटरी सेल उत्पादन के लिए एक विनिर्माण संयंत्र स्थापित करने पर भी विचार कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.