Move to Jagran APP

नई Hyundai Creta (ix25) के इंटीरियर की तस्वीरें आई सामने, मिलेगा Hector जैसा इन्फोटेनमेंट

Hyundai अपनी नई-जनरेशन Hyundai ix25 मॉडल पर काम कर रही है जिसे भारत में हुंडई क्रेटा नाम से बेचा जा रहा है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 02:14 PM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 02:14 PM (IST)
नई Hyundai Creta (ix25) के इंटीरियर की तस्वीरें आई सामने, मिलेगा Hector जैसा इन्फोटेनमेंट
नई Hyundai Creta (ix25) के इंटीरियर की तस्वीरें आई सामने, मिलेगा Hector जैसा इन्फोटेनमेंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hyundai अपनी नई-जनरेशन Hyundai ix25 मॉडल पर काम कर रही है, जिसे भारत में हुंडई क्रेटा नाम से बेचा जा रहा है। हाल ही में इसकी तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई हैं और इस बार इस कार के केबिन की तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में देखें तो यहां प्लास्टिक से ढंका हुआ स्टीयरिंग व्हील और सीटें दी गई हैं। बता दें, यह तस्वीर चीन के असेम्बली प्लांट में देखी गई हैं। Hyundai इस साल की शुरुआत में ही इस का शंघाई ऑटो शो में डेब्यू कर चुकी है।

loksabha election banner

Hyundai Creta के केबिन में ऑल-ब्लैक इंटीरियर के साथ एक नया डैशबोर्ड देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही इस बार इसमें बड़ा वर्टिकली शेप्ड टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो कि सेंटर कंसोल को काफी प्यारा लुक दे रहा है। MG Hector में भी समान ऐसा ही दिया गया है। गियर लिवर पर देखने पर लग रहा है यह ऑटोमैटिक वर्जन होगा और इस पर कुछ बटन्स भी शामिल किए गए हैं। इसके अलावा कंसोल में क्रोम बेजेल्स भी दिए जाएंगे जो कि पूरे सर्फेस पर दिखेंगे। इन्फोटेनमेंट के ऊपर सेंट्रल एयर-कॉन वेंट्स को चौड़े ऑक्टागनल हाउसिंग के साथ क्रोम बेजेल्स शामिल किया गया है।

इसके अलावा कार में तीन-स्पोक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील के साथ सिल्वर एलिमेंट्सस और हर जगह इन-कार कंट्रोल बटन्स दिए जाएंगे। इसके अलावा इसमें म्यूजिक, टेलिफॉनी, क्रूज कंट्रोल आदि के भी बटन शामिल किए जाएंगे।

पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो नई Hyundai Creta में नया 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन दिया जाएगा। माना जा रहा है यह इंजन Kia Seltos वाला होगा। इसके अलावा यही इंजन Verna फेसलिफ्ट और मौजूदा Hyundai Venue में भी दिया जा सकता है।

Source

ये भी पढ़ें:

Revolt की इलेक्ट्रिक बाइक के किस वेरिएंट में मिलेंगी क्या सुविधाएं, यहां जानें सबकुछ

यात्री वाहनों की बिक्री में आएगी 7 प्रतिशत तक गिरावट: ICRA


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.