नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Force Gurkha spied : भारत में फोर्स गोरखा का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं, हालांकि इस सेगमेंट में महिंद्रा की थार पहले ही बाजी मार चुकी है, लेकिन 2020 मोटर शो में पेश किए जाने के बाद से लोग इस कार की लांचिंग पर लगातार सवाल पूछ रहे हैं। फिलहाल गोरखा को देश में फिर से टेस्टिंग पर देखा गया है। जिसमें इस बार कुछ सामान फिट किया गया था। जो इसे पहले से ज्यादा बोल्ड अपील दे रहा है। आइए विस्तार से बातते हैं इस अपकमिंग कार के नए स्पाई तस्वीर की डिटेल: 

सामनें आई तस्वीर और वीडियो को Studious Wanderer ने शूट किया है, जो इसके प्रोडक्शन वर्जन का काफी हद तक खुलासा करता है इस एसयूवी के नीचे और सामने के दरवाजों के भीतर से जाने वाले तारों को नोटिस कर सकते थे। 2021 फोर्स गोरखा एसयूवी को फैक्ट्री से विंडशील्ड पिंजरे के साथ लगाया गया है। वहीं परीक्षण माॅडल में छत के रैक को भी शामिल किया गया है जिसे कंपनी एड-ऑन एक्सेसरी के रूप में भी पेश कर सकती है।

इस एसयूवी की जो तस्वीरें सामनें आई हैं, उनमें नए ड्यूल-टोन एलाॅय व्हील दिए गए हैं, जिन्हें पहली बार 2020 ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था। इसके अन्य बाहरी परिवर्तनों में दोबारा से तैयार की गई ग्रिल, पुन: डिज़ाइन किए गए हेडलैम्प क्लस्टर और दोनों छोर पर बंपर, एसयूवी के चारों ओर चंकी बॉडी क्लैडिंग और स्कर्ट शामिल हैं। भारतीय बाजार में गोरखा को तीन और पांच डोर वर्जन में पेश किया जा सकता है।

2021 Force Gurkha के इंटीरियर में मिलने वाले बदलावों पर नजर डालें तो इसमें नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है, जिसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, एमआईडी डिस्प्ले के साथ एक नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, दूसरी पंक्ति में अलग-अलग सीटें और नए डिजाइन वाले सर्कुलर एयर वेंट्स शामिल हैं।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021