Move to Jagran APP

MG ने जारी किया नए टू-सीटर कन्वर्टिबल कार का टीजर, मिल सकती है 800 किमी की रेंज

MG Two-Seater Convertible Car का टीजर जारी हो चुका है। इसे 800 किलोमीटर की रेंज देने का दावा किया गया है। वहीं सामने से देखने पर इलेक्ट्रिक रोडस्टर कार की तरह दिखती है। तो चलिए इस अपकमिंग EV के बारे में विस्तार से जानते हैं।

By Sonali SinghEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 03:30 PM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 03:30 PM (IST)
MG ने जारी किया नए टू-सीटर कन्वर्टिबल कार का टीजर, मिल सकती है 800 किमी की रेंज
MG two-seater convertible car का टीजर हुआ जारी, देखें डिटेल्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। वाहन निर्माता MG मोटर्स ने हाल ही में अपनी एक नई कनवर्टिबल कार का टीजर जारी किया है। यह एक टू-सीटर कार है जिसे 'रिटर्न ऑफ द लीजेंड' के नाम से टीज किया गया है। पहली झलक में यह कंपनी की इलेक्ट्रिक रोडस्टर कार की तरह दिखाई देती है। वहीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि अपकमिंग कार एमजीबी रोडस्टर का उत्तराधिकारी हो सकता है। तो चलिए जानते हैं कि आगामी कार के कौन-से फीचर्स नजर आए हैं।

loksabha election banner

कैसा होगा नए कन्वर्टिबल कार का लुक?

टीजर में इसके चटकीले लाल रंग को देखा जा सकता है। साथ ही एमजी टू-सीटर कन्वर्टिबल एक प्रोडक्शन-रेडी मॉडल की तरह दिखता है। इसके अलावा, टीज़र में इसके सिल्हूट, कन्वर्टिबल रूफ ओपनिंग, डोर-माउंटेड आउटसाइड रियर-व्यू मिरर, ओवल आकार के हेडलैम्प्स, एरो टिप-शेप्ड रियर लाइट्स के साथ एक एलईडी बार और एक स्वान-टेल स्टाइल स्पॉइलर की झलक दिखाई गई है।

MG कन्वर्टिबल कार पावरट्रेन

टीजर में MG कन्वर्टिबल कार के पावरट्रेन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिलती है। लेकिन उम्मीद है कि इसे साइबरस्टर मॉडल की तरह ही एक स्मार्ट प्योर इलेक्ट्रिक आर्किटेक्चर पर बनाया जाएगा। साइबरस्टर तीन सेकंड से भी कम समय में शून्य से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है। साथ ही एक बार चार्ज करने पर यह 800 किमी की रेंज दे सकती है।

Hector Facelift पर भी हो रहा है काम

भारत में MG इन दिनों अपने हेक्टर एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन पर काम कर रही है। इसमें कॉस्मेटिक अपडेट के अलावा लेवल 2 ADAS जैसे फीचर को शामिल किया जा रहा है। साथ ही इसमें पहले की तरह ही तीन इंजन विकल्प दिया जाएगा। इसका पहला इंजन 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल के रूप में आता है। यह इंजन 141​​hp की पावर और 250Nm का टार्क जनरेट करता है। कंपनी इसे इस साल के आखिर तक बाजार में उतार सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.