Move to Jagran APP

Coronavirus: MG Motor ने भारत में मेडिकल सहायता के लिए दिया Rs 2 करोड़ का दान

MG Motor India ने दुनिया भर में अराजकता पैदा करने वाले कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के लिए सहायता हेतु 2 करोड़ रुपये दान देने का वादा किया है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2020 04:33 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 04:33 PM (IST)
Coronavirus: MG Motor ने भारत में मेडिकल सहायता के लिए दिया Rs 2 करोड़ का दान
Coronavirus: MG Motor ने भारत में मेडिकल सहायता के लिए दिया Rs 2 करोड़ का दान

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। MG Motor India ने दुनिया भर में अराजकता पैदा करने वाले कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के लिए सहायता हेतु 2 करोड़ रुपये दान देने का वादा किया है। कंपनी ने सरकारी अस्पतालों में 1 करोड़ का सीधा योगदान दे रही है, जबकि MG इंडिया के कर्मचारी स्वास्थ्य संस्थानों में 1 करोड़ रुपये का योगदान देंगे। योगदान में दस्ताने, मास्क, वेंटिलेटर, दवाएं और बेड आदि शामिल हैं, जो गुरुग्राम और हलोल (वडोदरा) में चिकित्सा सहायता प्रदान करने वाले विशिष्ट सरकारी अस्पतालों और स्वास्थ्य संस्थानों की विशेष आवश्यकता पर निर्भर करते हैं।

loksabha election banner

MG ने पहले ही अपनी 'डिसइनपेक्ट एंड डिलीवर' पहल की भी घोषणा की है, जो पूरी तरह से स्वच्छता प्रक्रिया के तहत ग्राहकों को घर पर कार डिलीवरी और टेस्ट ड्राइव सुनिश्चि करेगी। इसके अलावा, डीलरशिप पर कर्मचारी यह सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठा रहे हैं कि सर्विस वर्कशॉप्स और शोरूम पूरी तरह से साफ-सुथरे हैं। सभी डिलीवरी और टेस्ट ड्राइव वाहनों को ग्राहकों के घरों में डिलीवरी से पहले सैनिटाइज दिया जा रहा है।

MG मोटर इंडिया अपने डीलरशिप कर्मचारियों के स्वास्थ्य और कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए एक सुरक्षित वातावरण बनाने के लिए आवश्यक उपाय भी कर रही है। कंपनी अपने डीलरशिप और वर्कशॉप्स में कर्मचारियों की सुरक्षा और भलाई के लिए प्रतिबद्ध है। पूरे देशभर में करीब 5,000 कर्मचारियों के लिए इंश्योरेंस कवर सुनिश्चित करने के लिए अपने डीलरों को सलाह दे रहा है।

हाल ही में SIAM के प्रेसिडेंट, राजन वढेरा ने कहा कि सियाम द्वारा त्वरित अनुमानों के अनुसार यह उम्मीद की जा रही है कि ऑटो OEMs और कम्पोनेंट्स के प्लांट बंद होने के प्रत्येक दिन के लिए टर्नओवर में 2,300 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान होगा। सभी प्रमुख कार कंपनियां Maruti Suzuki, Hyundai, Tata Motors, Mahindra, Honda Car India, Kia Motors, Toyota, Ford और Jeep ने अगले आदेश तक अपने प्लांट्स बंद कर दिए हैं। इतना ही नहीं, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर, सुजुकी टू-व्हीलर्स, बजाज ऑटो और जावा मोटरसाइकिल ने भी अपने प्लांट्स बंद कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें:

BS6 Harley-Davidson Forty-Eight और Forty-Eight स्पेशल की कीमतें आई सामने

लीज पर ली गई कारों पर Ola ने किराया किया माफ, सभी ड्राइवरों को दे रही ये स्पेशल सुविधाएं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.