Move to Jagran APP

इस फेस्टिव सीजन Mercedes-Benz दे रही है आपकी इच्छाओं और आकांक्षाओं को अनलॉक करने का मौका

इस बार का फेस्टिव सीजन हर किसी के लिए बहुत ही खास है क्योंकि यह लंबे समय तक चले आ रहे लॉकडाउन के बाद Mercedes-Benz अपनी कारों की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। (फोटो साभार Mercedes-Benz)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 03:11 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 08:06 PM (IST)
इस फेस्टिव सीजन Mercedes-Benz दे रही है आपकी इच्छाओं और आकांक्षाओं को अनलॉक करने का मौका
Mercedes-Benz Car in India (फोटो साभार: Mercedes-Benz)

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। अक्टूबर और नवंबर महीने में पड़ने वाले त्योहारों का इंतजार हर कोई बेसब्री से करता है। क्योंकि इस दौरान हमें जश्न मनाने और खुशियां बांटने का मौका मिलता है। फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है और लोग भी अपनी आशाओं, उम्मीदों, आकांक्षाओं और सपनों के साथ तैयार हैं। इस बार का फेस्टिव सीजन हर किसी के लिए बहुत ही खास है, क्योंकि यह लंबे समय तक चले आ रहे लॉकडाउन के बाद खुद को अनलॉक करने का मौका देता है।

loksabha election banner

लॉकडाउन की वजह से हमने अपनी इच्छाओं और सपनों को कुछ समय के लिए टाल दिया था। अब अनलॉक का दौर चल रहा है और फेस्टिव सीजन भी शुरू हो चुका है। ऐसे में आपके पास मौका है कि आप अपनी जिंदगी के हर एक पहलुओं को अनलॉक करे और सबके साथ खुशियां बांटें। भारत की सबसे बड़ी लक्जरी कार निर्माता कंपनी Mercedes-Benz भी फेस्टिव सीजन में आपको अपनी इच्छाओं और आकांक्षाओं को अनलॉक करने और जश्न मनाने का मौका दे रही है। 

भारत में जब भी लग्जरी गाड़ियों की बात होती है, वहां Mercedes- Benz का नाम सबसे ऊपर लिया जाता है। डिजाइन के मामलें में इनकी गाडियां बेस्ट तो होती ही हैं, लेकिन जिस चीज से ये लोगों का दिल जीत लेते हैं, वो है स्पेशियस इंटीरियर, लेटेस्ट फीचर्स और सुपर लग्जरी एक्सपीरियंस। यूजर्स को कंफर्ट देने के मामले में इनकी गाडियां हमेशा ही आगे रही हैं। हर किसी का सपना होता है कि उसके पास Mercedes-Benz की गाड़ी हो, ताकि वह इसमें बैठे और इसे चलाने का अनुभव ले सके। लॉकडाउन में लोगों को मौका नहीं मिला, लेकिन फेस्टिव सीजन में कंपनी आपको कई सारे ऑफर्स और कुछ फायदे देकर जश्न मनाने का मौका दे रही है।

अगर आप Mercedes-Benz C-Class को लोन में लेते हैं, तो आप इसे केवल 7.99% ROI (Rate of interest) के साथ ले सकते हैं। इसकी EMI 39,999 रुपये से शुरू होगी। इसके अलावा, 3 साल में नया स्टार और एक साल का कॉम्प्लिमेंट्री बीमा भी मिलेगा। वहीं, अगर आप E-Class लेते हैं, तो यह आपको 7.99% ROI के साथ मिलेगी। इसकी EMI 49,999 रुपये से शुरू होगी। इसमें भी आपको 3 साल में नया स्टार और एक साल का कॉम्प्लिमेंट्री बीमा मिलेगा। इसके अलावा, GLC में भी आपको ऑफर्स मिल रहा है। इसे आप 7.99% ROI के साथ खरीद सकते हैं। इसकी EMI 44,444 रुपये से शुरू होगी और इसमें भी आपको 3 साल में नया स्टार और एक साल का कॉम्प्लिमेंट्री बीमा मिलेगा। वर्तमान में सेफ्टी और सैनिटाइजेशन बहुत ही जरूरी हो चुका है और इस बात पर पूरा ध्यान Mercedes- Benz इंडिया ने दिया है। इसलिए ग्राहकों को इस मामले में चिंता करने की जरूरत नहीं है।

Mercedes-Benz कंपनी आपको कई अन्य सेवाएं भी प्रदान कर रही है। अगर रास्ते में आपकी गाड़ी खराब हो जाती है, तो कंपनी का सर्विस सेंटर 24X7 सहायता के लिए तैयार है। इमरजेंसी रिस्पांस सेंटर आपातकालीन स्थिति में सक्रिय हो जाता है और कस्टमर को जल्द से जल्द सेवा देने के लिए तैयार हो जाता है। आप इनकी सेवा गाड़ी में मौजूद ''SOS'' बटन को दबाकर लेकर सकते हैं या फिर गंभीर दुर्घटना की स्थिति में गाड़ी का कोल्लिसन सेंसर अपने आप डिटेक्ट कर लेता है, सर्विस के लिए सूचना भेज देता है। गाड़ी में मौजूद बटन के टच से, आप जनरल या Mercedes मी से कनेक्ट होकर Mercedes-Benz ग्राहक सहायता केंद्र से पूछताछ कर सकते हैं या सहायता ले सकता है। Mercedes मी कनेक्ट-केपेबल व्हीकल या तो ''मी call'' बटन या iCall और Wrench बटन से लैस होगा।

Mercedes मी कनेक्ट ऐप कार ऑनर के रूप में आपके एक्सपीरियंस को स्मूथ और सुविधाजनक बनाता है। आप अपने स्मार्टफोन से ही अपनी गाड़ी को कंट्रोल कर सकते हैं। आपको अपनी गाड़ी की सुरक्षा की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। Mercedes मी कनेक्ट ऐप आपको पल-पल की खबरे देता रहेगा। इसके अलावा, कार में आपको फिट एंड हेल्दी नाम से फीचर मिलेगा। यह फीचर आपके शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में मदद करता है।

यह वक्त नई सोच, नई उम्मीद व नए सपनों के साथ आगे बढ़ने का है और Mercedes-Benz कंपनी 'अनलॉक विद मर्सिडीज-बेंज' कैंपेन के जरिए कार प्रेमियों को खुद को अनलॉक करने का मौका दे रही है, ताकि वो Mercedes-Benz के साथ अपने नए सफर की शुरुआत कर सकें और नए अनुभव ले सकें। लंबे समय तक घरों में रहने के बाद यह फेस्टिव सीजन आशा की नई किरण लेकर आया है, जहां हम खुशियां बांट सकें और जश्न मना सकें। Mercedes-Benz के साथ आप भी अपने सपनों और आकांक्षाओं को अनलॉक कीजिए तथा लग्जरी के साथ नए सफर की शुरुआत कीजिए।

नोट: यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।

लेखक:  शक्ति सिंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.