Move to Jagran APP

Mercedes Benz ने बाढ़ राहत कोष में दिए 48.60 लाख रुपये, ग्राहकों की मदद के लिए तैयार की स्पेशल टास्क फोर्स टीम

Mercedes Benz ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के ग्राहकों की मदद के लिए एक क्रॉस-फंक्शनल टास्क फोर्स तैयार की है और बाढ़ राहत कोष में 48.60 लाख रुपये का योगदान किया है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 14 Aug 2019 06:56 PM (IST)Updated: Thu, 15 Aug 2019 11:08 AM (IST)
Mercedes Benz ने बाढ़ राहत कोष में दिए 48.60 लाख रुपये, ग्राहकों की मदद के लिए तैयार की स्पेशल टास्क फोर्स टीम
Mercedes Benz ने बाढ़ राहत कोष में दिए 48.60 लाख रुपये, ग्राहकों की मदद के लिए तैयार की स्पेशल टास्क फोर्स टीम

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत की जानी-मानी लग्जरी कार निर्माता मर्सिडीज बेंज ने कोल्हापुर, सांगली, वडोदरा, कालीकट, कोच्चि और इन शहरों के आसपास के बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों में ग्राहकों की मदद के लिए कई प्रकार कस्टमर सर्विस की घोषणा की है। मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने उन ग्राहकों की मदद के लिए एक क्रॉस-फंक्शनल टास्क फोर्स तैयार की है, जिनके व्हीकल्स को इन शहरों और आसपास के इलाकों में बाढ़ से नुकसान हुआ है।

prime article banner

यह क्रॉस-फंक्शनल टीम ऑन-ग्राउंड स्थिति की जांच कर रही है और ग्राहकों की सहायता के लिए लंबे समय के लिए एक प्लान तैयार कर रही है। मर्सिडीज बेंज इंडिया ने पश्चिमी महाराष्ट्र, उत्तरी कर्नाटक और केरल और आसपास के प्रभावित क्षेत्रों में बाढ़ राहत कार्यों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 48.60 लाख रुपये का योगदान किया है।

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ मार्टिन श्वेनक ने कहा कि कोल्हापुर, सांगली, वडोदरा, उत्तरी कर्नाटक, कालीकट और कोच्चि में भारी बारिश और बाढ़ के कारण बहुत नुकसान हुआ है ऐसे में मर्सिडीज-बेंज इंडिया और इन बाजारों में हमारे डीलर्स प्रभावित ग्राहकों को किसी भी सर्विस और इंश्योरेंस संबंधित जरूरतों के पूरा करने के लिए काम करेंगे। पहले से ही बाढ़ की वजह से दिक्कतों का सामना कर रहे अपने ग्राहकों की हम मदद करने के लिए तैयार हैं, ऐसे में टोविंग सुविधा, स्पेयर पार्ट्स फास्ट सप्लाई, फास्ट क्लेम प्रोसेस और कई अन्य सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।

इस स्थिति के लिए मर्सिडीज बेंज इंडिया, डीएफएस इंडिया और डीलर पार्टनर्स की क्रॉस फंक्शनल टास्क फोर्स टीम में ग्राहकों की मदद के लिए कस्टमर सर्विस, फाइनेंशियल सर्विस और टेक्नीकल सर्विस के एक्सपर्ट शामिल किए गए हैं। यह टीम ऑन ग्राउंड स्थिति पर नजर रख रही है और मर्सिडीज-बेंज के ग्राहकों तक उनके व्हीकल्स के लिए जरूरी मदद और सुविधाएं पहुंचा रही है।

उन्होंने आगे कहा कि संकट के इस समय में हम सरकार के साथ सहायता के लिए तैयार हैं और जिम्मेदार कॉर्पोरेट नागरिक के रूप में राहत कार्यों में योगदान देना चाहते हैं। मर्सिडीज-बेंज इंडिया पश्चिमी महाराष्ट्र, उत्तरी कर्नाटक, केरल और आसपास के प्रभावित क्षेत्रों में बाढ़ राहत कार्यों में मदद के लिए मुख्यमंत्रियों के राहत कोष में 48.60 लाख रुपये का योगदान दे रही है। हम उम्मीद करते हैं कि स्थिति जल्द ही सामान्य हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: नकली Helmet हो सकता है आपके लिए खतरनाक, हमेशा ऐसे खरीदें ISI प्रमाणित हेल्मेट

यह भी पढ़ें: मानसून के मौसम में ऐसे चलाएंगे कार तो दुर्घटना से हमेशा रहेंगे दूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.