Move to Jagran APP

Mercedes AMG GT ब्लैक सीरीज यूरोप में हुई पेश

Mercedes ने यूरोप में Mercedes-AMG GT Black को पेश किया है यहां जानिए इसमें क्या खास है। (फोटो साभार Mercedes)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 07:24 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 07:24 PM (IST)
Mercedes AMG GT ब्लैक सीरीज यूरोप में हुई पेश
Mercedes AMG GT ब्लैक सीरीज यूरोप में हुई पेश

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Mercedes ने Mercedes-AMG GT ब्लैक सीरीज को यूरोप में पेश किया है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस लग्जरी कार में कैसे फीचर्स दिए गए हैं। Mercedes-AMG GT ब्लैक सीरीज को नए मग्मा बीम पेंट के साथ लाया गया है और साथ में ग्रीन हेल मेग्नो बॉडी कलर के साथ ऑप्शन दिया गया है। AMG GT ब्लैक सीरिज को ऑप्शनल कस्टमाइजेशन पैकेज के साथ पेश किया जो कि ब्लैक सीरिज के लिए एक्सकुलेसिव है। सबसे पहले, एक टाइटेनियम रोल केज, 4 प्वाइंट सीटबेल्ट और फायर के साथ एएमजी ट्रैक पैकेज है।

loksabha election banner

Mercedes-AMG एक मेमोरी पैकेज भी दे रही है जो कि जीटी ब्लैक सीरीज के कुल वजन को कम करने और इसे ज्यादा एगिल बनाने के लिए लाइटर मेमोरी सीट, मिरर और स्टीयरिंग कॉलम है। इके साथ ब्लाइंड स्पॉट एसिस्ट के साथ लेन पैकेज और लेन कीप एसिस्ट दिया गया जो कि फ्रंट और रियर कैमरा और सेंसर से चलता है। अन्य ऑप्शन की बात की जाए तो कीलेस गो पैकेज और एंटी थेफ्ट पैकेज है। इसके अलावा खरीदारों को प्रीमियम बरमेस्टर साउंट सिस्टम, एक टचपेड, टिंटेड विंडो और बड़ा फ्यूल 75 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इसके अलावा गैराज डोर ऑप्नर दिया गया है, जिसमें आप कार के अंदर बैठे हुए गैराज का दरवाजा खोल सकते हैं।

ऑप्शनल सामान की लिस्ट में एडेप्टिव हाई बीम एसिस्टेंट, एक टायर किट, कार्बन फाइबर डोर सिल, ट्रिकल चार्ज और प्री सेफ सिस्टम दिया गया है। एडवांस्ड सेफ्टी सिस्टम सुपरकार किसी भी टक्कर को भापंते हुए कार की सेटिंग में बदलाव करती है और चोटों को जोखिम को कम करने के लिए सीटबेल्ट को कसने और खिड़कियों को बंद करती है।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Mercedes-AMG GT Black में 4.0 लीटर वी8 इंजन दिया गया है जो कि 700 bhp की पावर और 900 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। हालांकि इसके अलावा ब्लैक सीरिज में प्रदर्शन और एगिलिटी को बढ़ाने के लिए अपडेटेड चेसिस, ब्रेक और सस्पेंशन है। इसके अलावा, ब्लैक सीरीज को अपने प्रदर्शन और चपलता को बढ़ाने के लिए अपडेटेड चेसिस, ब्रेक और सस्पेंशन मिलते हैं। अपडेटेड चेसिस भी ज्यादा कार्बन फाइबर का इस्तेमाल करती है, जिससे वजन कम होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.