Move to Jagran APP

Mavox हेल्मेट्स ने कोविड-19 महामारी से मुकाबले के लिए पेश किया फेस शील्ड

Mavox हेल्मेट्स ने प्रमुख कोरोना वारियर्स के लिए रक्षात्मक फेस शील्ड को पेश किया है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 05:11 PM (IST)Updated: Thu, 14 May 2020 05:12 PM (IST)
Mavox हेल्मेट्स ने कोविड-19 महामारी से मुकाबले के लिए पेश किया फेस शील्ड
Mavox हेल्मेट्स ने कोविड-19 महामारी से मुकाबले के लिए पेश किया फेस शील्ड

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। कोविड-19 वायरस के प्रसार को रोकने के प्रयास में संधार एमकिन इंडस्ट्रीच प्राइवेट लिमिटेड के ब्रांड Mavox हेल्मेट्स ने प्रमुख कोरोना वारियर्स के लिए रक्षात्मक फेस शील्ड को पेश किया है। इस शील्ड का डिजाइन बेहद आकर्षक है जिससे यह उपयोगकर्ता के लिए उपयोगी बन गया है और इसे संपूर्ण सुरक्षा के लिए फेस मास्क जैसे अन्य पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट के साथ पहना जा सकेगा।

loksabha election banner

सिंगलयूज और टेम्पररी शील्ड के पर्यावरणयुक्त एवं सस्ते विकल्प Mavox फेस शील्ड का इस्तेमाल उचित मैंटेनेंस के साथ लंबे समय तक किया जा सकेगा। इसका एडवांस्ड पॉलीकार्बोनेट विजन स्क्रैच की रोकथाम के लिहाज से मजबूत है। शील्ड में दो पार्ट शामिल हैं - अनुकूल हेडबैंड और एक विजन, जो ISI प्रमाणन द्वारा स्वीकृत है। यह शील्ड लंबे समय तक इस्तेमाल के लिए उपयुक्त है और सुनिश्चित करता है कि इस्तेमाल के दौरान आंखों पर कोई दबाव, सिर दर्द या अन्य किसी तरह की परेशानी न हो।

मेवॉक्स का यह फेस शील्ड मुख्य तौर पर चेहरे को सामने और साइड से पूरी तरह ढंके रखने के लिए तैयार किया गया है और यह हर तरफ से सुरक्षा प्रदान करता है। बेहद टिकाऊ, आसान रखरखाव, और स्क्रैच-रेसिस्टेंट मैटेरियल के साथ तैयार इस शील्ड के इस्तेमाल के दौरान उपयोगकर्ता सुरक्षा के साथ साथ आरामदायक ढंग से सांस ले सकेगा। इस उत्पाद का अन्य USP यह है कि इसे 5 मिनट तक सोप सॉल्यूषन या आइसोप्रोपाइल एल्होकल जैसे डिसइन्फैक्टेंट सॉल्यूशन के जरिए पूरी तरह साफ किया जा सकता है, जिसके बाद शील्ड की सतह उचित स्वच्छता सुनिष्चित करने के लिए स्टरलाइज्ड क्लॉथ/टॉवल से साफ की जा सकती है।

मेवॉक्स हेल्मेट्स, संधार एमकिन इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक आयुश्मान मेहता ने इस नए फेस शील्ड के लॉन्च पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, "कोविड-19 महामारी की वजह से दुनिया अप्रत्याषित और बुरे दौर से जूझ रही है। हम मुसीबत की इस घड़ी में अपने देष के लिए काम करने को प्रतिबद्ध हैं और हेल्थकेयर विषेशज्ञों, जर्नलिस्ट, म्युनिसिपल वर्कर्स, इंडस्ट्री वर्कर्स, ड्राईवर, लैब टेक्नीशियन, विक्रेताओं, डिलिवरी बॉय आदि या सभी के लिए सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए वास्तविक रूप से मुहिम में शामिल लोगों के लिए फेस शील्ड लॉन्च किए गए हैं। संधार एमकिन इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड में हमारा मानना है कि हम सभी के लिए एकजुट होने, सकारात्मक बने रहने, मानवत्ता को बचाने और जिम्मेदारी के साथ काम कर तथा कोविड-19 वायरस के प्रसार को रोकने के लिए घर में रहने का है।"

इस शील्ड को कोविड-19 के खिलाफ बढ़ रही रक्षात्मक मांग को ध्यान मे रखकर तैयार किया गया है। शील्ड की खासियत है कि यह किफायती है और इसका इस्तेमाल उचित तरीके से साफ सफाई के बाद कई बार किया जा सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.