Move to Jagran APP

24.3kmpl का माइलेज देने वाली Maruti की इस कॉम्पैक्ट SUV पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Maruti Suzuki अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी Vitara Brezza की खरीद पर फेस्टिव सीजन में आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 02:49 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 02:49 PM (IST)
24.3kmpl का माइलेज देने वाली Maruti की इस कॉम्पैक्ट SUV पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट
24.3kmpl का माइलेज देने वाली Maruti की इस कॉम्पैक्ट SUV पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप इस समय कोई कॉम्पैक्ट एसयूवी एसयूवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Brezza को खरीदना आपके लिए किफायती हो सकता है। देश की नंबर वन कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी Vitara Brezza की खरीद पर फेस्टिव सीजन में आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। अगर आप इस समय Maruti Suzuki Vitara Brezza खरीदते हैं तो इतने की बचत कर सकते हैं।

loksabha election banner

कितना होगा फायदा

सबसे पहले फायदे की बात की जाए तो Brezza की खरीद पर 45,000 रुपये + 5 साल की वारंटी में कंज्यूमर ऑफर, 20,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर है। इस ऑफर में ग्राहक कुल मिलाकर 96,100 रुपये तक सेव कर पाएंगे।

कीमत

कीमत की बात करें तो Vitara Brezza की शुरुआती कीमत 7,62,742 (दिल्ली एक्स शोरूम) रुपये है।

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Vitara Brezza सिर्फ डीजल इंजन में ही आती है, इसमें 1248cc का 4 सिलेंडर वाला डीजल इंजन है जो 4000 Rpm पर 66 kw की पावर और 1750 Rpm पर 200 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। 

भारतीय मिडिल क्लास परिवारों के मन में कार खरीदने से पहले उसके माइलेज को लेकर सवाल उठता है तो हम आपको Vitara Brezza के माइलेज के बारे में बता रहे हैं जिसके लिए दावा किया जाता है कि 24.3 किमी प्रति लीटर डीजल का माइलेज दे सकती है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन के मामले में Vitara Brezza की लंबाई 3995mm, बूटस्पेस 328 लीटर, चौड़ाई 1790mm, ऊंचाई 2500mm  और 48 लीटर का फ्यूल टैंक है।

ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन

ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो Brezza के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। सस्पेंशन की बात करें तो इस कॉम्पैक्ट एसयूवी के फ्रंट में McPherson Strut with Coil Spring सस्पेंशन और रियर में Torsion Beam with Coil Spring सस्पेंशन दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: पहली बार खरीदने जा रहे हैं नई कार तो इन 5 बातों को कभी न भूलें

यह भी पढ़ें: एडवेंचर के हैं शौकीन तो कार में रखना न भूलें ये 7 जरूरी चीजें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.