Move to Jagran APP

Maruti Suzuki ने IndusInd Bank के साथ किया टाईअप, 100% ऑन-रोड कीमत पर मिलेगा लोन

Maruti Suzuki इंडिया ने IndusInd Bank के साथ साझेदारी की है ताकि ग्राहकों को कार खरीदने में आकर्षक फाइनेंस स्कीम्स मिल सकें।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 07:31 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 09:03 AM (IST)
Maruti Suzuki ने IndusInd Bank के साथ किया टाईअप, 100% ऑन-रोड कीमत पर मिलेगा लोन
Maruti Suzuki ने IndusInd Bank के साथ किया टाईअप, 100% ऑन-रोड कीमत पर मिलेगा लोन

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Maruti Suzuki इंडिया ने ग्राहकों को कार खरीदने में मदद करने के लिए आकर्षक फाइनेंस स्कीम्स प्रदान करने के लिए IndusInd Bank के साथ साझेदारी की है। मौजूदा समय में कोविड-19 महामारी परिदृश्य के मद्देनजर IndusInd Bank ने कम EMI स्कीम, स्टेप-अप और बैलून पेमेंट ऑप्शन्स और 100 फीसद ऑन-रोड वाहन की कीमत पर फंडिंग की पेशकश की है।

loksabha election banner

Maruti Suzuki इंडिया के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स), शशांक श्रीवास्तव ने कहा, "IndusInd Bank हमारे प्रमुख फाइनेंस पार्टरनर्स में से एक है। यह सहयोग हमारे ग्राहकों को सहायता प्रदान करने के उद्देश्य से है जो प्रचलित कोविड-19 परिदृश्य में तरलता की कमी का सामना कर रहे हैं। विभिन्न प्रकार के ग्राहकों को विशेष रूप से बिना आय प्रमाण के लोन देने में बैंक की विशेषज्ञता के साथ हम MSIL के ग्रामीण और शहरी दोनों ग्राहकों के लिए सुविधा में सहयोग को लेकर बेहद आश्वस्त हैं।"

Maruti Suzuki ने अपने ग्राहकों को वित्तीय साहयता प्रदान करने के लिए Mahindra फाइनेंस और HDFC के साथ पहले ही करार कर लिया है। वास्तव में कंपनी ने विभिन्न वित्तीय योजनाओं जैसे कि Buy Now, Pay Later ऑफर की घोषणा की है, जिसमें 90 फीसद तक ऑन-रोड फंडिंग और लंबे कार्यकाल के लिए लोन शामिल हैं। Maruti Suzuki का कहना है कि इन साझेदारियों का उद्देश्य ग्राहकों को अनुकूलित ऑटो रिटेल फाइनेंसिंग समाधान प्रदान करना है, इस प्रकार व्यक्तिगत गतिशीलता को बढ़ावा देना है।

जैसा कि पहले बताया मारुति सुजुकी इंडिया ने वाहन लोन के लिए महिंद्रा फाइनेंस के साथ भी साझेदारी की है।मारुति सुजुकी के बयान के अनुसार इस साझेदारी के तहत ग्राहक अपने वाहन को फाइनेंस कराने के लिए महिंद्रा फाइनेंस की ओर से पेश विभिन्न फाइनेंस विकल्पों का लाभ उठा सकेंगे। कंपनी ने कहा है कि इस साझेदारी से कोविड-19 महामारी की वजह से निजी वाहन समाधान की तलाश कर रहे ग्राहकों को आसान तरीके से फाइनेंस की सुविधा मिल पाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.