Move to Jagran APP

Maruti Suzuki S-Presso से लेकर Dzire तक, Arena की इन गाड़ियों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

Maruti Suzuki S-Presso से लेकर Dzire तक Maruti Arena पर बिकने वाली इन गाड़ियों पर कंपनी डिस्काउंट दे रही है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 12:20 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jun 2020 12:20 PM (IST)
Maruti Suzuki S-Presso से लेकर Dzire तक, Arena की इन गाड़ियों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Maruti Suzuki S-Presso से लेकर Dzire तक, Arena की इन गाड़ियों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। मई महीने में कारों की बिक्री में भारी गिरावट के बाद जून महीने में कई कार निर्माता कंपनियां बिक्री को बूस्ट देने के लिए तरह तरह के ऑफर्स की पेशकश कर रही हैं। Tata Motors और Mahindra के बाद आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki के बारे में बताने जा रहे हैं, जो जून महीने में अपनी किफायती कारों के डीलरशिप्स Arena के जरिए बेची जाने वाली गाड़ियों पर डिस्काउंट दे रही है। Nexa के जरिए बेची जाने वाली गाड़ियों पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में हम आपको पहले ही बता चुके हैं।

prime article banner

Maruto Alto 800

Maruti Alto 800 कार निर्माता कंपनी की किफायती कार है और यह एक BS6 उत्सर्जन मानक वाले इंजन के साथ उपलब्ध है। कंपनी ने इसकी स्टाइलिंग में काफी काम किया है। यह पेट्रोल और CNG ईंधन विकल्प के साथ उपलब्ध है और मारुति अपनी इस गाड़ी पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट बॉनस दे रही है।

Maruti Celerio

Maruti Celerio हैचबैक एक पेट्रोल और सीएनजी ईंधन विकल्प के साथ आती है। यह गाड़ी मैनुअल और AMT गियरबॉक्स विकल्प के साथ उपलब्ध है। इसमें कंपनी ने BS6 मानकों से लैस 998 cc का इंजन दिया है। Celerio पर कंपनी 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है।

Maruti Eeco

Eeco पैसेंजर वैन है और यह ग्राहकों के बीच काफी पॉपुलर है। यह अब भारतीय सुरक्षा मानकों के अनुरूप है। Eeco पेट्रोल और सीएनज दोनों ही ईंधन विकल्प के साथ मौजूद है। मारुति अपनी इस वैन पर अधिकतम 10,000 रुपये का डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है।

Maruti S-Presso

Maruti की मिनी-एसयूवी S-Presso भी लॉन्च के बाद से ही टॉप 10 सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की सूची में शामिल हो गई है। इसका बॉक्सी डिजाइन लोगों को काफी आकर्षक लगता है। कंपनी ने इसमें एक पेट्रोल इंजन दिया है और इसका CNG वर्जन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इसमें आकर्षक 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा कंपनी इसमें दिल्ली-एनसीआर में 5,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दे रही है।

Maruti WagonR

WagonR कंपनी की काफी पॉपुलर हैचबैक है। पिछले साल ही कंपनी ने इसमें बड़े अपडेट के साथ ज्यादा स्पेस शामिल किया था। यह पेट्रोल और सीएनजी दोनों ही ईंधन विकल्प के साथ मौजूद है। कपनी इस गाड़ी पर 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है।

Maruti Swift

देश की सबसे पॉपुलर मिड-साइज हैचबैक अब एक पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है। यह अब BS6 मानकों के अनुरूप है और इसमें डीजल इंजन हटा दिया है। कंपनी इस गाड़ी पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट के साथ 25,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। दिल्ली एनसीआर में Swift Lxi वेरिएंट पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

Maruti Dzire

Maruti Dzire कंपनी का लेटेस्ट वाहन है जो BS6 मानकों के अनुरूप है। कंपनी ने इसमें फेसलिफ्ट और प्री-फेसलिफ्ट दोनों ही वर्जन उतारे हैं। प्री-फेसलिफ्ट में कंपनी 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 25,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा कंपनी दिल्ली एनसीआर में 5,000 रुपये का अतिरिक्त ऑफर दे रही है। फेसलिफ्ट वर्जन में आकर्षक 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट के साथ 25,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK