Move to Jagran APP

Maruti Swift से लेकर Baleno तक अब किराये पर मिलेंगी ये कारें, Maruti Suzuki ने लॉन्‍च किया नया प्रोग्राम

बता दें इस सर्विस का विस्तार महज दिल्ली एनसीआर क्षेत्र (नोएडा गाजियाबाद फरीदाबाद गुरुग्राम) और बेंगलुरु में किया गया है। वहीं कंपनी की योजना अगले दो से तीन साल में 60 शहरों में इस कार्यक्रम को चलाने की है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 12:25 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 09:30 AM (IST)
Maruti Swift से लेकर Baleno तक अब किराये पर मिलेंगी ये कारें, Maruti Suzuki ने लॉन्‍च किया नया प्रोग्राम
Maruti Swift की तस्वीर. (फोटो क्रेडिट: जागरण फाइल फोटो)

नई दिल्ली, पीटीआई। Maruti Suzuki subscription Program: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने ग्राहकों को आ​कर्षित करने के लिए सब्सि‍क्रिप्‍शन प्रोग्राम लॉन्च किया है। जिसके माध्यम से आप नई स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेज़ा और अर्टिगा को बिना खरीदें मालिक बन सकते हैं। बता दें, इस सर्विस का विस्तार महज दिल्ली, एनसीआर क्षेत्र (नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, गुरुग्राम) और बेंगलुरु में किया गया है। वहीं कंपनी की योजना अगले दो से तीन साल में 60 शहरों में इस कार्यक्रम का विस्तार करने की है। 

loksabha election banner

इन गाड़ियों का चुन सकते हैं विकल्प: मारुति सुजुकी इंडिया ने बताया कि कंपनी ने ORIX Corporation की एक सहायक कंपनी ORIX Auto Infrastructure Services India से इसके लिए भागीदारी की है। जिसके सहयोग से ग्राहक मारुति सुजुकी एरिना से एक नई स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेज़ा और एर्टिगा और नेक्सा से बलेनो, सियाज़ और Xl6 की सदस्यता चुन सकते हैं।

महज 14,463 रुपये से शुरू होगी सदस्यता राशि: यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि इन गाड़ियों की सदस्यता के लिए आप एक से चार साल तक की अवधि का चयन कर सकते हैं। इसके अलावा आप समय अवधि पूरी होने पर वाहन को लौटाने और अवधि को बढ़ाने का भी विकल्प चुन सकते हैं। बता दें, इस सदस्यता की शुरुआती राशि 14,463 से शुरू होती है। जिसके साथ मेंनटेनेंस, बीमा और 24x7 रोड़ असिस्टेंस शामिल हैं। 

पीटीआई के अनुसार ओरिक्स इंडिया के एमडी और सीईओ संदीप गंभीर ने कहा, "मारुति सुजुकी एक एस्पिरेशनल ब्रांड है और हमें विश्वास है कि दो उद्योगों की इस साझेदारी से ग्राहकों के सपने को पूरा किया जा सकेगा।" वहीं कंपनी की योजना अगले दो से तीन साल के भीतर 60 शहरों में इस कार्यक्रम को चलाने की है। जिसमें पिछले महीने मारुति ने माइल्स ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी के साथ मिलकर हैदराबाद और पुणे में एक पायलट प्रोजेक्ट भी शुरू किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.