Move to Jagran APP

अब नहीं होगी वर्कशॉप जाने की जरूरत, Maruti Suzuki घर बैठे मुहैया करवाएगी कार की सर्विस

Maruti Suzuki सर्विस ऑन व्हील्स सभी मारुति सुजुकी पैसेंजर व्हीकल्स के लिए सर्विस मरम्मत और अन्य संबंधित कार्य करने के लिए सभी आधुनिक उपकरणों और टेक्नोलॉजी से लैस है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 10:01 AM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 10:01 AM (IST)
अब नहीं होगी वर्कशॉप जाने की जरूरत, Maruti Suzuki घर बैठे मुहैया करवाएगी कार की सर्विस
अब नहीं होगी वर्कशॉप जाने की जरूरत, Maruti Suzuki घर बैठे मुहैया करवाएगी कार की सर्विस

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने ग्राहकों को परेशानी से मुक्त कार अनुभव प्रदान करने और ग्राहक अधिक सुविधा देने के लिए 'सर्विस ऑन व्हील्स' की घोषणा की है। मारुति सुजुकी की इस सर्विस के जरिए ग्राहकों को उनके घर के दरवाजे पर कार से संबंधित लाभ प्रदान किए जाएंगे। 'सर्विस ऑन व्हील्स' सभी मारुति सुजुकी पैसेंजर व्हीकल्स के लिए सर्विस, मरम्मत और अन्य संबंधित कार्य करने के लिए सभी आधुनिक उपकरणों और टेक्नोलॉजी से लैस है।

loksabha election banner

Maruti Suzuki की यह सर्विस ऑन व्हील्स 1,800 से अधिक कस्बों और शहरों में 3,600 से अधिक वर्कशॉप के मौजूदा मजबूत मारुति सुजुकी सर्विस नेटवर्क को बढ़ावा देगी। इससे न केवल दूर दराज के क्षेत्रों में स्थित मारुति सुजुकी ग्राहकों को लाभ मिलेगा, बल्कि शहरी क्षेत्रों में भी ग्राहक जो समय की कमी के कारण वर्कशॉप में आने में असमर्थ हैं।

मारुति सुजुकी इंडिया के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (सर्विस) पार्थो बैनर्जी ने सर्विस ऑन व्हील्स के लॉन्च पर बात करते हुए कहा कि हम अपने ग्राहकों के लिए सर्विस को आगे बढ़ाने की घोषणा करते हुए खुश हैं। एक 4-व्हीलर व्हीकल पर निर्मित एक वर्कशॉप हमारे ग्राहकों की पूरी सर्विस जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन की गई है। ग्राहकों की संतुष्टि हमेशा से ही मारुति सुजुकी के लिए पहले रही है और सर्विस ऑन व्हील्स इसका एक सबूत है।

सर्विस ऑन व्हील्स एक मानक मारुति सुजुकी सर्विस सेंटर द्वारा पेड सर्विस और फ्री सर्विस के पेशकश के साथ-साथ मरम्मत, बॉडी इन्सपेक्शन, ऑयल चेंजिंग, फिल्टर क्लीनिंग और बहुत कुछ शामिल है। मारुति सुजुकी पोर्टफोलियो में पेट्रोल, डीजल और सीएनजी सहित सभी इंजन वेरिएंट के लिए यह पेशकश है।

ये भी पढ़ें: मात्र 4,999 रुपये देकर घर ले जाएं Yamaha की ये दो शानदार Bikes, 8280 रुपये तक की करें बचत

ये भी पढ़ें: 22.7km का माइलेज देने वाली Kwid की खरीद पर मिल रही छूट, जानें कैसे उठाएं फायदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.