Move to Jagran APP

Maruti Suzuki Baleno और Ciaz के BS6 मॉडल्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

Maruti Suzuki Baleno और Maruti Ciaz पर प्रीमियम डीलरशिप Nexa के जरिए मार्च महीने में भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Sat, 07 Mar 2020 12:09 PM (IST)Updated: Sun, 08 Mar 2020 11:07 AM (IST)
Maruti Suzuki Baleno और Ciaz के BS6 मॉडल्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Maruti Suzuki Baleno और Ciaz के BS6 मॉडल्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। फरवरी महीने में ऑटो सेक्टर में Maruti Suzuki की बिक्री में मामूली गिरावट देखने को मिली है, लेकिन मार्च महीने में कंपनी अपनी BS6 कारों की बिक्री को बूस्ट देने के लिए कुछ आकर्षक ऑफर्स की पेशकश कर रही है। हाल ही में Maruti Suzuki Vitara Brezza का पेट्रोल वेरिएंट लॉन्च किया गया है जो कि अब नए BS6 इंजन के अलावा कुछ कॉम्मैटिक बदलावों के साथ आता है। खैर, हम डिस्काउंट की बात कर रहे हैं तो बता दें Maruti के प्रीमियम डीलरशिप Nexa के जरिए मार्च महीने में Maruti Suzuki Baleno और Ciaz पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

loksabha election banner

Maruti Suzuki Baleno: Maruti की BS6 लाइन-अप में Baleno एक ऐसी हैचबैक है जो पेट्रोल इंजन के साथ आती है और इसमें ग्राहकों के लिए दो इंजन का विकल्प है। ग्राहक दोनों ही इंजन विकल्प में से किसी भी वेरिएंट को खरीद सकते हैं और इनकी परफॉर्मेंस भी काफी जबरदस्त है। Maruti Baleno का मुकाबला भारतीय बाजार में Tata Altroz, Honda Jazz और Hyundai i20 सेस है। इतना ही नहीं भारतीय बाजार में यह एक अच्छी फैमिली हैचबैक भी है। Nexa डीलरशिप के जरिए इस प्रीमियम हैचबैक पर 45,000 रुपये तक के बेनिफिट्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। Maruti Baleno का 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन 83bhp की पावर और 115Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, इसका डुअलजेन 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन 82 bhp की पावर और 113 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस हैं। इसके पेट्रोल इंजन वेरिएंट में ग्राहकों को ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का भी विकल्प मिलता है।

Maruti Suzuki Ciaz: Maruti की मिडसाइज Ciaz सेडान अपने सेगमेंट में काफी ज्यादा स्पेस के साथ आती है। इतना ही नहीं यह एक वैल्यू-फॉर-मनी भी है। इसका BS6 पेट्रोल इंजन काफी अच्छे रिफाइनमेंट के साथ आता है। इतना ही नहीं अच्छे माइलेज के लिए कंपनी ने इसमें SHVS माइल्ड-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी भी दी है। Nexa डीलरशिप्स पर इस गाड़ी पर वेरिएंट्स के हिसाब से 50,000 रुपये तक के बेनिफिट्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। इसमें BS6 1.5 लीटर K15 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 103 bhp की पावर और 138 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन के साथ आता है।

नोट: ये डिस्काउंट शहर से शहर और डीलरशिप से डीलरशिप्स पर भिन्न हो सकता है। सटीक डिस्काउंट के लिए आप अपने नजदीकी Nexa डीलरशिप पर जाकर पता कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.