Move to Jagran APP

मारूति सुजुकी ने शुरू किया मानसून सर्विस कैंप, ग्राहकों को मिलेंगे ये फायदे

मारूति सुजुकी की कार रखने वालों के लिए यह काम की खबर है। मारूति सुजुकी ने मानसून सर्विस कैंप आयोजित कर दिया है।

By Bani KalraEdited By: Published: Tue, 10 Jul 2018 04:44 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jul 2018 06:50 AM (IST)
मारूति सुजुकी ने शुरू किया मानसून सर्विस कैंप,  ग्राहकों को मिलेंगे ये फायदे
मारूति सुजुकी ने शुरू किया मानसून सर्विस कैंप, ग्राहकों को मिलेंगे ये फायदे

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। मारूति सुजुकी की कार रखने वालों के लिए यह काम की खबर है। मारूति सुजुकी ने मानसून सर्विस कैंप आयोजित कर दिया है। 9 जुलाई से 30 जुलाई 2018 तक चलने वाले इस मानसून सर्विस कैंप का फायदा मारूति के सभी डीलरशिप पर मिलेगा।

loksabha election banner

सर्विस कैंप के दौरान आपकी गाड़ी की सभी जरूरी फीचर को चेक किया जाएगा। इस लिस्ट में ब्रेक, विंडस्क्रीन, वाइपर, बैटरी, इलेक्ट्रिकल सिस्टम और टायर समेत कई फीचर शामिल हैं। कंपनी का कहना है कि सर्विस कैंप के दौरान यदि आप कार के पार्ट्स या एक्सेसरीज लेते हैं तो इस पर आपको आकर्षक छूट भी दी जायेगी।

कंपनी के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर सर्विस, पार्थो बनर्जी ने बताया कि, हमारे लिए ग्राहक सबसे पहले हैं। इसलिए मानसून सर्विस कैंप का आयोजन किया गया है। हम समय-समय पर इस तरह के कैंप का आयोजन करते हैं ताकि हमारे कस्टमर्स को किसी भी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े। फिलहाल हमें अपने कस्टमर्स के लिए मानसून की चिंता है इसलिए ये कैंप लगाया जा रहा है।

तो अगर आपके पास मारूति की कार है और आप उसकी सर्विस करना चाहते हैं तो यह एकदम सही मौका है बस अपने नजदीकी मारूति शोरूम पर जाकर इस सर्विस कैंप का फायदा लें। मारुति सुजुकी के अलावा देश की अन्य बड़ी कार कंपनियां जैसे हुंडई, टाटा मोटर्स, रेनो और निसान भी समय-समय पर ऐसे सर्विस कैंप लेकर आती रहती हैं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.