Move to Jagran APP

मात्र 11 हजार रुपये में बुक कराए Maruti Suzuki Alto K10, जानें पुरी डीटेल्स

Maruti Suzuki Alto K10 भारतीय बाजार में एक एंट्री-लेवल हैचबैक कार है। आपको बता दें नया अपडेटेड मॉडल अपने पुराने मॉडल की तुलना में सबसे अधिक बदलाव के साथ सामने आएगा। कंपनी ने इसमें कई बेहतरीन बदलाव भी किए है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 05:14 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 05:14 PM (IST)
मात्र 11 हजार रुपये में बुक कराए Maruti Suzuki Alto K10, जानें पुरी डीटेल्स
मात्र 11 हजार रुपये में बुक कराए Maruti Suzuki Alto K10

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी आज से ही नहीं लगभग कई सालों से लोगों को दिलो पर राज कर रही है। वहीं आपको बता दें कंपनी 18 अगस्त को अपनी बिलकुल नयी Maruti Suzuki Alto K10 को लॉन्च करेगी। वहीं लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने अपनी आने वाली कार की बुकिंग खोल दी है। अगर आपको ये कार लेनी है तो आप इसके ऑफीशियल वेबसाइट पर जाकर इसे बुक करा सकते है। इसकी बुकिंग की आधिकारिक राशि मात्र 11,000 रुपये है। आपको बता दें मारुति Alto K10 की ब्रिकी के आलावा इसके दुसरे मॉडल्स की ब्रिकी भी एरिना डीलरशिप से होती रहेगी।

loksabha election banner

Maruti Suzuki Alto K10 एक हैचबैक कार है

Maruti Suzuki Alto K10 भारतीय बाजार में एक एंट्री-लेवल हैचबैक कार है। आपको बता दें नया अपडेटेड मॉडल अपने पुराने मॉडल की तुलना में सबसे अधिक बदलाव के साथ सामने आएगा। कंपनी ने इसमें कई बेहतरीन बदलाव भी किए है। जो लोगोमं को काफी पसंद आने वाले है। इस हैचबैक कार में बाहरी स्टाइल का उपयोग किया गया है। इसके साथ ही ये अपने टक्कर देने वाली गाड़ियों में सबसे अपडेटेड और ट्रेंड हो जाएगी। नए लुक के आलावा इसमें कई बडें फीचर्स भी जुड़नें वाले है। इसके साथ ही कंपनी इसमें कई सारी सुविधाओं को भी जोड़ने वाली है। हालांकि इसे अभी मारुति की एंट्री लेवल मॉडल के तौर पर रखा जाएगा।

कंपनी का बयान

मारुति का कहना है कि उसका ऑल्टो ब्राड आज से ही नहीं कई सालों से लोगों के दिलो पर राज कर रहा है। जेल से भारतीय बाजार में ऑल्टो के 4.32 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं। वहीं 4.32 मिलियन के ग्राहको के साथ ऑल्टो देश में एक प्रभावशाली ब्रांड बन चुका है। ऑल्टो को लोग काफी पसंद करते है,इसलिए ये कंपनी का एक सबसे सफल उत्पाद बन चुका है। 22 साल के मजबूत ब्रांड वाली सकत के साथ ऑल्टो गर्व, विश्वास और विश्वसनीयता का प्रतीक बन गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.