Move to Jagran APP

कल Maruti करेगी ग्रैंड धमाका, अपनी इस पॉपुलर कार की कीमतों से हटाएगी पर्दा

गाड़ी के अंदर ड्राइवर और को-ड्राइवर को कूल और आरामदायक जर्नी के लिए का आनंद लेने के लिए इसमें वेंटिलेटेड सीटों की व्यवस्था है। पैनोरेमिक सनरूफ फीचर्स से लैस ये गाड़ी अंदर से दिखने में काफी शानदार है।

By Atul YadavEdited By: Published: Sun, 25 Sep 2022 08:20 AM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 08:20 AM (IST)
कल Maruti करेगी ग्रैंड धमाका, अपनी इस पॉपुलर कार की कीमतों से हटाएगी पर्दा
ग्रैंड विटारा कल होगी लॉन्च, जानें संभावित कीमतें

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। कई लोगों का इस नवरात्रि के पावन अवसर पर नई कार खरीदने का प्लान है। वहीं जुलाई में पेश हुई ग्रैंड विटारा को कंपनी इसी दौरान लॉन्च करने की योजना बनाई है। ताकि, अधिक से अधिक कस्टमर इस गाड़ी को बुक करा सकें। ग्रैंड विटारा की पॉपुलैरिटी इतनी हैं कि इस गाड़ी को लॉन्च से पहले कई हजार लोगों ने बुक कर ली है। सभी कस्टमर्स का इसके कीमत का बेसब्री से इंतजार है।

loksabha election banner

ग्रैंड विटारा का कैसा लुक

सामने से देखने में ग्रैंड विटारा काफी प्यारी गाड़ी लगती है, वहीं ये गाड़ी पीछे से कुछ ज्यादा ही शानदार है। इसके फ्रंट में डीआरएल सेटअप लगा हुआ है। वहीं डीआरएल के ठीक नीचे एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप्स मिल जाते हैं, जो बॉक्सी सेटअप में नजर आते हैं। इसके अलावा आगे एक बड़ी नेक्स-वेव ग्रील मिलती है, जो थोड़ी खुली और थोड़ी बंद है। इसपर डॉर्क क्रोम का अधिक इस्तेमाल किया है।

ग्रैंड विटारा फीचर्स

फीचर्स के लिहाज से देखें तो, इसमें रियर एसी, एम्बिएंट लाइट, बोतल होल्डर, वायरलेस एवं यूएसबी चार्जर, 360 डिग्री कैमरा आदि एडवांस फीचर्स मिलते हैं। गाड़ी के अंदर ड्राइवर और को-ड्राइवर को कूल और आरामदायक जर्नी के लिए का आनंद लेने के लिए इसमें वेंटिलेटेड सीटों की व्यवस्था है। पैनोरेमिक सनरूफ फीचर्स से लैस ये गाड़ी अंदर से दिखने में काफी शानदार है।

ग्रैंड विटारा इंजन

इंजन की बात करें तो मारुति ग्रैंड विटारा में माइल्ड हाइब्रिड और ग्रैंड विटारा इंटेलिजेंट इलेक्ट्रिक हाइब्रिड जैसे दो इंजन ऑप्शन मिलते हैं। इसमें 1,462cc K15 इंजन दिया गया है, जो 6,000 RPM पर लगभग 100bhp की पावर और 4,400 RPM पर 135Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.