Move to Jagran APP

Marazzo को कस्टमाइज लुक देने के लिए महिंद्रा ने पेश की एक्सेसरीज

महिंद्रा ने एक्सेसरीज पेश की हैं जिनकी मदद से ग्राहक अपनी मराजो को पर्सनलाइज कर सकते हैं।

By Pramod KumarEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 02:30 PM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 02:30 PM (IST)
Marazzo को कस्टमाइज लुक देने के लिए महिंद्रा ने पेश की एक्सेसरीज

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। महिंद्रा मराजो की बिक्री शुरू हो चुकी है। इसकी शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई है। फिलहाल यह एमपीवी एक इंजन-गियरबॉक्स ऑप्शन में चार ट्रिम्स में उपलब्ध है। यह 7 और 8 सीटर लेआउट के साथ आती है। महिंद्रा ने एक्सेसरीज पेश की हैं जिनकी मदद से ग्राहक अपनी मराजो को पर्सनलाइज कर सकते हैं। इस ऑफर में एक्सटीरियर डिटेलिंग पैकेज, इंटीरियर ट्रिम्स और एडिशनल फीचर्स दिए गए हैं।

loksabha election banner

कंपनी मराजो के लिए क्रोम गार्निशेस, एक्सटीरियर मिरर ओवरले, व्हील कवर और अलॉय व्हील के लिए एडिशनल डिजाइन ऑफर कर रही है। इसके अलावा मराजो को डुअल-टोन अपीयरेंस देने के लिए ग्लॉस ब्लैक रूफ रैप भी उपलब्ध है। साथ ही कंपनी ने दो बॉडी किट भी ऑफर की है। इसमें से एक एग्जीक्यूटिव और दूसरी प्रीमियम बॉडी किट है। एग्जीक्यूटिव किट में फ्रंट और रियर बंपर स्कर्ट, साइड स्कर्ट और रियर स्पॉयलर है। वहीं प्रीमियम बॉडी किट में साइट मॉल्डिंग, व्हीक आर्च क्लैडिंग, फ्रंट और रियर बंपर ऐड-ऑन, रूफ रैल्स और रियर स्पॉयलर दी गई है।

इंटीरियर एक्सेसरीज की बात करें तो ग्राहकों को 7 अलग-अलग प्रीमियम सीट कवर, स्टीयरिंग व्हील कवर, विंडो के लिए सन शेड्स, फ्लोर मैट्स, स्कफ प्लेट्स और नॉन-स्लिप डैश मैट मिल रहा है। इसके साथ रियर सीट एंटरटेनमेंट पैकेज में हेडरेस्ट-माउंटेड स्क्रीन ऑफर की जा रही है। इसके अलावा कंपनी ने मराजो के लिए फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, केबिन के अंदर डिस्प्ले वाला पार्किंग कैमरा भी उपलब्ध कराया है।

दूसरे फीचर्स की बात करें तो कार फ्रिज, कोट हैंगर, फोन और टेबलेट होल्डर दिया गया है। लंबे सफर के लिए कंपनी ने रूफ माउंटेड कैरियर और बॉक्स ऑप्शन दिया है। हालांकि, अभी तक इन एक्सेसरीज की कीमतों का खुलासा नहीं हुआ है।

महिंद्रा मराजो में नई जनरेशन वाला 1.5 लीटर डीजल, 4-सिलेंजर डीजल इंजन दिया गया है, जो कि 121bhp/123PS की पावर और 300Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। कंपनी ने फिलहाल इसका पेट्रोल इंजन नहीं उतारा है, लेकिन कंपनी का कहना है कि वह इसका पेट्रोल वेरिएंट BSVI नॉर्म्स लागू होने पर लॉन्च करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.