नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा अपने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। आए दिन वो ऐसी-ऐसी पोस्ट करते रहते हैं कि देखते ही देखते उनका पोस्ट वायरल हो जाता है। आनंद महिंद्रा के हालिया ट्वीट के साथ ठीक वैसा ही हुआ, जहां आनंद महिंद्रा ने फिल्म मेकर रोहित शेट्टी से कुछ मजाकिया अंदाज में ऐसा कहा है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आनंद महिंद्रा ट्वीट (Anand Mahindra Tweet)

अपने अपकमिंग एसयूवी गाड़ी के बारे में मजाकिया पोस्ट करते हुए आनंद महिंद्रा ने फिल्मों में गाड़ियों को उड़ाने के लिए फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी को अपने ट्वीट में मेंशन किया। उन्होंने कहा, 'रोहित शेट्टी जी, इस गाड़ी को उड़ाने के लिए आपको एक न्यूक्लियर बम की आवश्कता होगी।''

आपको बता दें, आनंद महिंद्रा जिस गाड़ी का जिक्र कर रहे हैं वो कोई और नहीं स्कॉर्पियो का न्यू जेनरेशन है, जिसका नाम स्कॉर्पियो एन दिया गया है। कंपनी का दावा है कि ये गाड़ी सभी एसयूवी की डैडी साबित होगी।

Mahindra Scorpio-N की खासियत 

जैसे-जैसे Mahindra Scorpio 2022 की लॉन्चिंग की तारीख नजदीक आ रही हैं, वैसे-वैसे इसके सुर्खियों में तेजी आ रही है। जहां स्कॉर्पियो लवर्स अपडेटेड गाड़ी से जुड़ी सारी डिटेल्स के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं, वहीं कंपनी ने इसका ऑफिशियल टीजर जारी कर दिया है। टीजर में कंपनी ने इस गाड़ी से जुड़ी हुई कुछ प्रमुख चीजें को रिवील किया है।

फीचर्स की बात करें तो, कार में नए बड़े टचस्क्रीन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, सनरूफ और इस तरह के कई लग्जरी फीचर्स मिलने वाले हैं। वहीं, ड्राइवर डिस्प्ले डिजिटल है और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स भी देखने को मिले हैं। नई स्कॉर्पियो लंबे व्हीलबेस के साथ मौजूदा मॉडल से बड़ी है, जिसका मतलब है कि इसमें ज्यादा जगह होगी। यह गाड़ी मेकर के नए लैडर-ऑन-फ्रेम प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी और इसमें फोर-व्हील ड्राइव विकल्प भी हो सकता है।

Edited By: Atul Yadav