Move to Jagran APP

Mahindra Scorpio खरीदने के लिए जुलाई रहेगा बेस्ट, कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट

Mahindra Scorpio की खरीद पर कंपनी इस समय आकर्षक डिस्काउंट की पेशकश कर रही है यहां इसकी पूरी जानकारी देखिए। (फोटो साभार Mahindra)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 10:47 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 11:24 AM (IST)
Mahindra Scorpio खरीदने के लिए जुलाई रहेगा बेस्ट, कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट
Mahindra Scorpio खरीदने के लिए जुलाई रहेगा बेस्ट, कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में इस समय Mahindra अपनी दमदार एसयूवी में से एक 2020 Mahindra Scorpio BS6 की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। अगर आप Mahindra Scorpio को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो हम आपको इस एसयूवी के फीचर्स से लेकर कीमत और इंजन के साथ-साथ इस पर मिल रहे ऑफर की पूरी जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात की जाए तो Mahindra Scorpio में 2179cc का इंजन दिया गया है जो कि 3750 Rpm पर 140 Hp की पावर और 1500-2800 Rpm पर 320Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन के मामले में इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

ऑफर और कीमत: ऑफर की बात की जाए तो Mahindra Scorpio की खरीद पर महिंद्रा जुलाई महीने में 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। वहीं कीमत की बात करें तो Mahindra Scorpio की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 12,39,999 रुपये है।

सेफ्टी फीचर्स: सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो Mahindra Scorpio में ड्यूल एयरबैग्स (ड्राइवर + पैसेंजर), एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इमरजेंसी कॉल, पैनिक ब्रेक इंडीकेशन, कॉलेप्सिबल स्टीयरिंग कॉल्म्न, साइड इंस्ट्रूशन बीम, फ्रंट फॉग लैंप, इंजन इम्मोबिलाइजर, एंटी थेफ्ट वार्निंग, सीट बेल्ट वार्निंग लैंप, रीट बेल्ट सिमाइंडर लैंप, स्पीड अलर्ट, ड्राइविंग के दौरान ऑटो डोर लॉक, मैनुअल ऑवरराइड, प्रोजेक्टर हैडलैंप, हैडलैंप में स्टेटिक बेंडिंग टेक्नोलॉजी, लेटेस्ट जेनरेशन ब्रेकिंग सिस्टम है।

सस्पेंशन की बात की जाए तो Scorpio के फ्रंट में डबल विशबॉन टाइप, इंडीपेंडेंट फ्रंट क्वाइल स्प्रिंग सस्पेंशन और रियर में एंटी रोल बार के साथ मल्टी लिंक क्वाइल स्प्रिंग सस्पेंशन दिया गया है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Scorpio के फ्रंट में कैलिपर टाइप, वेंटीलेटेड डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। डाइमेंशन की बात की जाए तो Scorpio में फ्यूल टैंक कैपेसिटी 60 लीटर, टर्निंग सर्किल रेडिएस 5.4 मीटर, ग्रोस वजन 2530 किलो, व्हीलबेस 2680mm, चौड़ाई 1820mm, लंबाई 4456mm और ऊंचाई 1995mm है। वहीं कलर ऑप्शन की बात करें तो Scorpio पर्ल व्हाइट, नेपोली ब्लैक, मोल्टेन रेड और डीसेट ग्रे में उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.