Move to Jagran APP

Mahindra Scorpio पर मिल रही तगड़ी छूट, जानें कितना होगा फायदा

Mahindra Scorpio खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए यह समय बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है जानें कितना होगा फायदा।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 29 Sep 2019 11:54 AM (IST)Updated: Sun, 29 Sep 2019 11:54 AM (IST)
Mahindra Scorpio पर मिल रही तगड़ी छूट, जानें कितना होगा फायदा
Mahindra Scorpio पर मिल रही तगड़ी छूट, जानें कितना होगा फायदा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Mahindra Scorpio की भारत में लोकप्रिय एसयूवी में से एक है। अगर आप भी इस एसयूवी को पसंद करते हैं या इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय Mahindra Scorpio को खरीदने के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। फेस्टिव सीजन की शुरुआत में सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने वाहनों पर डिस्काउंट की पेशकश करती हैं और इसी बीच महिंद्रा ने भी अपनी लोकप्रिय एसयूवी पर डिस्काउंट की पेशकश की है। यहां हम जानेंगे कि इस ऑफर में कितना फायदा हो सकता है और यह एसयूवी कैसी है।

loksabha election banner

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात जाए तो Mahindra Scorpio 3 इंजन विकल्पों में उपलब्ध है। Scorpio के S3 वेरिएंट में 2,523 सीसी का m2DICR 4 सिलेंडर वाला, 4 स्ट्रॉक टर्बो चार्ज्ड, डायरेक्ट इंजेक्शन, कॉमन रेल डीजल इंजन है जो कि 75 बीएचपी की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। S5 और S7 (120 बीएचपी) वेरिएंट में 2179 सीसी का mHawk 4 सिलेंडर वाला वेरिएबल जियोमैटरी टर्बोचार्जर, 4 वाल्व पर सिलेंडर, कॉमन रेल डायरेक्ट इंजेक्शन टेक्नोलॉजी डीजल इंजन है जो कि 120 बीएचपी की पावर और 280 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। S7 (140एचपी), S9 और S11 वेरिएंट में 2179 सीसी का mHawk 4 सिलेंडर वाला वेरिएबल जियोमैटरी टर्बोचार्जर, 4 वाल्व पर सिलेंडर, कॉमन रेल डायरेक्ट इंजेक्शन टेक्नोलॉजी इंजन है जो कि 140 बीएचपी की पावर और 320 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

कीमत और ऑफर

कीमत की बात की जाए तो Mahindra Scorpio की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत करीब 9,99,994 रुपये तक है। स्कॉर्पियो 9 अलग-अलग वेरिएंट में आती है। डिस्काउंट की बात करें तो महिंद्रा स्कॉर्पियो की खरीद पर 49,000 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: एडवेंचर के हैं शौकीन तो कार में रखना न भूलें ये 7 जरूरी चीजें

यह भी पढ़ें: Hero HF Deluxe या TVS Sport, जानें कौन सी बाइक है ज्यादा किफायती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.