Move to Jagran APP

नेताओं से लेकर आम आदमी की पसंद है Mahindra की ये SUV, खरीदने पर मिल रहा डिस्काउंट

जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी Mahindra इस समय अपनी लोकप्रिय एसयूवी Mahindra Scorpio पर डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। (फोटो साभार Mahindra)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 02:44 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 02:44 PM (IST)
नेताओं से लेकर आम आदमी की पसंद है Mahindra की ये SUV, खरीदने पर मिल रहा डिस्काउंट
नेताओं से लेकर आम आदमी की पसंद है Mahindra की ये SUV, खरीदने पर मिल रहा डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Mahindra Scorpio भारतीय बाजार में लोकप्रिय एसयूवी में से एक है। यह ग्रामीण इलाकों से लेकर शहरी इलाकों तक में काफी पसंद की जाती है। अपने दमदार स्टाइल के चलते यह एसयूवी नेताओं के काफिले में सबसे ज्यादा नजर आती है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस समय इस एसयूवी को खरीदने पर कंपनी कितना डिस्काउंट दे रही है और ग्राहकों को कितना फायदा हो सकता है। यहां हम आपको इसके फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर पूरी जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

कीमत और ऑफर: कीमत की बात की जाए तो Mahindra Scorpio की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 12,39,999 रुपये है। वहीं ऑफर की बात की जाए तो Scorpio की खरीद पर सितंबर माह में कंपनी 30 हजार रुपये तक के फायदे दे रही है। यानी कि सितंबर में इस एसयूवी को घर ले जाना ज्यादा फायदेमंद है।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Scorpio में 2179cc का इंजन है जो कि 3750 Rpm पर 140 Hp की पावर और 1500-2800 Rpm पर 320Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं ट्रांसमिशन की बात की जाए तो इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। वहीं सस्पेंशन के मामले में इस एसयूवी के फ्रंट में डबल विशबॉन टाइप इंडीपेंडेंट फ्रंट क्वाइल स्प्रिंग सस्पेंशन और रियर में एंटी रोल बार के साथ मल्टी लिंक क्वाइल स्प्रिंग सस्पेंशन है।

सेफ्टी फीचर्स: सेफ्टी फीचर्स के मामले में Scorpio में ड्यूल एयरबैग्स, एबीएस, पैनिक ब्रेक इंडीकेशन, साइड इंस्ट्रूशन बीम, फ्रंट फॉग लैंप, इंजन इम्मोबिलाइजर, एंटी थेफ्ट वार्निंग, सीट बेल्ट वार्निंग लैंप, रीट बेल्ट सिमाइंडर लैंप, स्पीड अलर्ट और ऑटो डोर लॉक जैस फीचर्स दिए गए हैं। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Scorpio के फ्रंट में कैलिपर टाइप, वेंटीलेटेड डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक है। डाइमेंशन के मामले में Scorpio में फ्यूल टैंक कैपेसिटी 60 लीटर, टर्निंग सर्किल रेडिएस 5.4 मीटर, ग्रोस वजन 2530 किलो, व्हीलबेस 2680 mm, चौड़ाई 1820 mm, लंबाई 4456 mm और ऊंचाई 1995 mm है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.