Move to Jagran APP

Mahindra Scorpio के सबसे सस्ते मॉडल पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, फेस्टिव सीजन होगा बेहद खास

Mahindra Scorpio पर कंपनी भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप आपका बजट कम है और आप Scorpio खरीदने का मन बना रहे हैं तो Scorpio का S5 BS6 (DIESEL)-2WD वेरिएंट खरीद सकते हैं। ये स्कॉर्पियों का बेस वेरिएंट है

By Vineet SinghEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 09:19 AM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 07:40 AM (IST)
Mahindra Scorpio के सबसे सस्ते मॉडल पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, फेस्टिव सीजन होगा बेहद खास
Mahindra Scorpio पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट (Photo Credit: Mahindra)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। फेस्टिव सीजन शुरू होते ही कार निर्माता कंपनियों ने ऑफर्स की शुरुआत कर दी है। आपको बता दें कि Mahindra Scorpio पर कंपनी भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप आपका बजट कम है और आप Scorpio खरीदने का मन बना रहे हैं तो Scorpio का S5 BS6 (DIESEL)-2WD वेरिएंट खरीद सकते हैं। ये स्कॉर्पियों का बेस वेरिएंट है जो कम कीमत में अवेलेबल है ऊपर से डिस्काउंट के बाद इसे खरीदने के लिए और भी कम कीमत चुकानी पड़ेगी। तो चलिए जानते हैं इस कार की खासियत और इसपर मिल रहे ऑफर के बारे में सब कुछ।

loksabha election banner

Mahindra Scorpio S5 BS6 बेस वेरिएंट में फीचर्स टॉप मॉडल की तुलना में काफी कम होते हैं ऐसे में आपको इस मॉडल को खरीदने के लिए काफी कम कीमत चुकानी पड़ती है। इस मॉडल को आप महज 12.42 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में खरीद सकते हैं।

इंजन और पावर: Mahindra Scorpio में 2179 सीसी का इंजन दिया गया है। ये इंजन 3750 आरपीएम पर 140 Hp की पावर और 1500-2800 आरपीएम पर 320 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

एक्सटीरियर: महिंद्रा स्कॉर्पियो S5 के एक्सटीरियर में आपको ब्लैक फ्रंट ग्रिल इंसर्ट्स, रियर फुटरेस्ट, रेड लेन्स एलईडी टेल लैंप, बोनट स्कूप, क्लियर लेन्स टर्न इंडिकेटर को शामिल किया गया है।

फीचर्स: महिंद्रा स्कार्पियो के इस वेरिएंट में डुअल एयर बैग्स, एबीएस, पैनिक ब्रेक इंडिकेशन, कोलैप्सेबल स्टीयरिंग कॉलम,हीटिंग वेंटिलेशन और ऐसी, टिल्ट स्टीयरिंग, 7 साइड फेसिंग और 9 साइड फेसिंग सीटिंग ऑप्शन मिलता है। इसके साथ ही कार में इंजन इम्मोबिलाइजर, सीट बेल्ट रिमाइंडर लैंप, स्पीड अलर्ट, ऑटो डोर लॉक के साथ मैनुअल ओवर ड्राइव को शामिल किया गया है।

ऑफर: ऑफर की बात करें तो Mahindra Scorpio S5 से लेकर सभी वेरिएंट्स पर 41,100 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस डिस्काउंट ऑफर में 11,100 रुपये का कैश डिस्काउंट, 25,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर दिया जा रहा है जिसका लाभ इस फेस्टिव सीजन में लिया जा सकता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.