Move to Jagran APP

Mahindra की सस्ती SUV's पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, पूरे फेस्टिव सीजन चलेगा ये ऑफर

Mahindra and Mahindra अपनी फुल साइज एसयूवी से लेकर एंट्री लेवल SUVs पर बंपर डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। दरअसल कुछ महीनों से सेल्स डाउन चल रही है। ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को साथ जोड़ने के लिए इस ऑफर को शुरू किया गया है।

By Vineet SinghEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 09:53 AM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 09:53 AM (IST)
Mahindra की सस्ती SUV's पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, पूरे फेस्टिव सीजन चलेगा ये ऑफर
Mahindra की सस्ती SUV's पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट (Photo Credit: Mahindra)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। दिवाली नजदीक है और ऐसे में ऑटोमोबाइल कंपनियां इस मौके का फायदा उठाने में लग गई हैं। आपको बता दें कि Mahindra and Mahindra अपनी फुल साइज एसयूवी से लेकर एंट्री लेवल SUV's पर बंपर डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। दरअसल पिछले कुछ महीनों से लगातार कंपनी की सेल्स डाउन चल रही है। ऐसे में वाहनों की बिक्री बढ़ाने के लिए और ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए इस ऑफर को शुरू किया गया है। आज हम Mahindra की एंट्री लेवल कारों पर मिल रहे बंपर डिस्काउंट के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

loksabha election banner

Mahindra XUV300: भारत में Mahindra XUV300 एक बेहद ही पॉपुलर सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी जिसका मुकाबला टोयोटा अर्बन क्रूजर, हुंडई क्रेटा और किआ सॉनेट जैसी कारों से होता है। Mahindra 7.95 लाख रुपये की शुरूआती कीमत वाली इस एसयूवी पर पूरे 30,000 रुपये का बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसमें आपको 25,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर और 5,000 रुपये के कॉर्पोरेट ऑफर का लाभ मिलेगा।

Mahindra KUV100 NXT: महिंद्रा KUV100 NXT भारत की सबसे सस्ती एसयूवी है। कंपनी फेस्टिव सीजन में KUV100 NXT पर भी अच्छा-खासा डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसकी जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर अवेलेबल है। आपको बता दें कि 5.67 लाख रुपये की शुरुआती कीमत वाली इस एसयूवी पर कंपनी पूरे 62,055 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट में 33,055 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर, 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर और 5,000 रुपये के अन्य ऑफर्स शामिल हैं।

Mahindra Bolero: महिंद्रा बोलेरो को भारत भारत में पसंद किया जाता है। बोलेरो को टैक्सी से लेकर प्राइवेट वाहन के तौर पर इस्तेमाल किया जाता है। साथ ही ये एसयूवी जबरदस्त ऑफ रोडिंग फीचर्स से लैस है। दिवाली के सीजन में 8.01 लाख की शुरुआती कीमत वाली Mahindra Bolero पर पूरे 20,550 रुपये का डिस्काउंट। इस ऑफर में 6,550 रुपये का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर भी शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.