Move to Jagran APP

जानें Mahindra Bolero के सबसे सस्ते मॉडल की कीमत और इस पर मिल रहे ऑफर के बारे में

Bolero हर तरह की कंडीशन में बेहतरीन परफॉर्मेंस देती है। रास्ते चाहे ऊबड़-खाबड़ हों या फिर कीचड़ से भरे हों ये एसयूवी इनसे आसानी से निकल जाती है। वहीं अगर डिजाइन और मजबूती की बात करें तो महिंद्रा बोलेरो का कोई जवाब नहीं है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 08:32 AM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 08:32 AM (IST)
जानें Mahindra Bolero के सबसे सस्ते मॉडल की कीमत और इस पर मिल रहे ऑफर के बारे में
महिंद्रा बोलेरो पर मिल रहा फेस्टिव ऑफर (Photo Credit: Mahindra)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Mahindra Bolero भारत में मिलने वाली एक बेहद ही पॉपुलर एसयूवी है। रूरल एरिया में बोलेरो की काफी ज्यादा डिमांड है। भारी डिमांड के पीछे वजह ये है कि बोलेरो हर तरह की कंडीशन में बेहतरीन परफॉर्मेंस देती है। रास्ते चाहे ऊबड़-खाबड़ हों या फिर कीचड़ से भरे हों, ये एसयूवी इनसे आसानी से निकल जाती है। वहीं अगर डिजाइन और मजबूती की बात करें तो महिंद्रा बोलेरो का कोई जवाब नहीं है। कंपनी इस एसयूवी पर भारी डिस्काउंट भी दे रही है। तो चलिए जानते हैं इस एसयूवी की खासियत और इस पर मिल रहे ऑफर के बारे में सब कुछ।

loksabha election banner

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात करें तो बोलेरो में बीएस6 कम्प्लायंट 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है। ये इंजन 3,600 rpm पर 75 bhp की मैक्सिमम पावर और 1,600 से 2,200 rpm पर 210 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। बोलेरो का दमदार इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। एसयूवी की फ्यूल टैंक कपैसिटी 60 लीटर है।

सेफ्टी फीचर्स: सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस मॉडल में ड्राइवर एयर बैग, रिवर्स पार्किंग सेंसर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सीट बेल्ट रिमाइंडर और को-ड्राइवर ऑक्युपेंट डिटेक्शन सिस्टम को शामिल किया गया है।

कीमत: Mahindra Bolero कीमत की बात करें, तो आप इस एसयूवी को 8.01 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में खरीद सकते है।

ऑफर: अगर बात करें ऑफर्स की तो कंपनी बोलेरो पर 20,550 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसमें 6,550 रुपये का कैश डिस्काउंट, 10,000 एक्सचेंज ऑफर और 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर मिल रहा है जिसका लाभ ग्राहकों को मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.